प्रदेश में बढ़ रहा बदमाशों का आतंक, दिनदहाड़े दो महिलाओं पर गोलियां चलाकर हुए फरार

0
77

हरियाणा न्यूज: प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन किसी ना किसी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस केवल हाथ पर हाथ धरे रह जाती है। ताजा मामला  सोनीपत के गांव भटगांव का है जहां बदमाशों ने एक कार में सवार होकर आई दो महिलाओं पर गोलियां दाग दी और मौके से फरार हो गई। इस हमले में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी महिला की हालत बेहद ही गंभीर है। आपको बता दें कि आज सुबह तकरीबन 8 बजे बहादुरगढ़ की रहने वाली दो महिलाएं रेणु और मीनू अपने एक बच्चे के साथ टैक्सी से करनाल जा रही थी।

बताया जा रहा है कि टैक्सी चालक को इन महिलाओं ने सोनीपत के भटगांव चलने के लिए कहा था जहां पहुंचने पर बदमाशों ने दोनों महिलाओं पर गोलियां दाग दी। जिसमें रेणु की मौके पर ही मौत हो गयी और मीनू गंभीर रूप से घायल हो गई। प्राथमिक जांच में पुलिस की तरफ से बताया गया है कि दोनों महिलाओं में से एक महिला करनाल जेल में बंद अपने पति से मुलाकात करने जा रही थी। गांव भटगांव के रहने वाले किसी व्यक्ति ने उन्हें बुलाया और गांव के बाहर गोलियां दाग दी।

फिलहाल पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और गंभीर रूप से घायल महिला को उपचार के लिए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, टैक्सी चालक व प्रत्यक्षदर्शी नीरज ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 6 बजे बहादुरगढ़ की रहने वाली दो महिलाएं, एक छोटा बच्चा और एक अन्य शख्स उसकी कार में सवार होकर करनाल जेल के लिए निकले थे। रास्ते मे भटगांव के पास अज्ञात हमलावर ने एक दोनों महिलाओं पर गोलियां दाग दी और फरार हो गया।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here