तीन तलाक मामला: पति ने मां-बाप के कहने पर पत्नी को घर से निकाला

0
49

हरियाणा न्यूज: भले ही केंद्र में मोदी सरकार ने तीन तलाक कानून का बिल पास कर दिया हो, लेकिन लोग आज भी इस कानून को मानने से साफ तौर पर इंकार कर रहे हैं। ससुर द्वारा लगातार की जा रही छेड़छाड़ का विरोध करने का खामियाजा एक महिला को तीन तलाक लेने का सामना करना पड़ा। पति ने मां-बाप के कहने पर अपनी पत्नी को तीन बार तलाक कहकर उसे अपने जीवन से अलग कर दिया।

वहीं पीड़िता मायके पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने पति और उसके मां-बाप के खिलाफ छेड़खानी और तीन तलाक देने का केस दर्ज कर लिया है। लेकिन पुलिस अभी तक इनमें से किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। तीन तलाक का यह फरीदाबाद का पहला जबकि हरियाणा का दूसरा मामला बताया जा रहा है।

पुलिस की माने तो महिला ने शिकायत दी थी, जो महिला विभाग की डीएसपी के आदेश पर महिला थाना बल्लभगढ़ में ससुरालियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। महिला ने अपने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और अपने ससुर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाये थे। छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला ने बताया कि, उसके पति ने उसे तीन बार तलाक कहकर घर से बाहर निकाल दिया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here