इंसानियत हुई शर्मसार ! 1 दिन की मासूम बच्ची को झाड़ियों में फेंक फरार हुई कलयुगी मां

0
82

हरियाणा न्यूज: यमुनानगर में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां रात के अंधेरे में एक मां अपने जिगर के टुकड़े को फेंककर फरार हो गई। खबरों की माने तो यह नवजात बच्ची 1 दिन की है और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि जिंदल पार्क के पास  झाड़ियों में मिली है। बताया जा रहा है कि यहां के गार्ड और वहां खेल रहे बच्चों ने जब इस बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो इसकी सूचना पुलिस और चाइल्डलाइन को दी।

इस मामले को लेकर चाइल्डलाइन की डायरेक्टर अंजू बाजपेई ने बताया कि उन्हें जिंदल पार्क से फोन पर सूचना मिली थी कि एक नवजात बच्चियां झाड़ी में पड़ी है। इस सूचना के बाद हमारी टीम वहां पहुंच गई थी। हमने वहां से बच्ची को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया फिलहाल बच्ची ठीक लग रही है। उन्होंने कहा कि यह 1 दिन की नवजात बच्ची है जिसे कोई यहां छोड़कर चला गया है।

वहीं झाड़ियों में बच्ची के मिलने की सूचना के बाद थाना शहर पुलिस भी सिविल अस्पताल में पहुंची  और उन्होंने जिंदल पार्क के गार्ड के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर उनका कहना है कि मामले की जांच की जाएगी कि आखिर किसने इस बच्ची को यहां झाड़ियों में फेंका है। अब देखना होगा कि आखिर पुलिस इस मामले को कितनी जल्दी सुलझाती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here