बीजेपी सांसद गौतम गंभीर की बढ़ी मुश्किलें, धोखाधड़ी के मामले में दाखिल हुई चार्जशीट

0
99

हरियाणा न्यूज: टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। दरअसल, गौतम गंभीर के खिलाफ धोखाधड़ी के एक मामले में साकेत कोर्ट में चार्जशीट दायर की गई है। बताया जा रहा है कि करीब 50 फ्लैट खरीदारों ने शिकायत की है कि  उन्होंने 2011 में गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक रियल एस्टेट प्रोजेक्ट में फ्लैट बुक किए थे, लेकिन अभी तक उन्हें फ्लैट नही मिले हैं।

आपको बता दें कि गौतम गंभीर रुद्र बिल्डवेल रियलिटी प्राइवेट लिमिटेड और एचआर इंफ्रासिटी प्राइवेट लिमिटेड की संयुक्त परियोजना के निदेशक और ब्रांड एंबेसडर थे। दाखिल की गई चार्जशीट के मुताबिक, कंपनी की तरफ से 6 जून 2013 को बायर्स को फ्लैट देने का वादा करने के बाद भी 2014 तक टाल-मटोल किया जाता रहा। 15 अप्रैल 2015 में अधिकारियों ने आवश्यक लाइसेंस फीस व अव्यवस्था के कारण प्रोजेक्ट का अनुमोदन रद्द कर दिया था।

बता दें कि इस मामले में गंभीर के अलावा प्रमोटर मुकेश खुराना, गौतम मेहरा और बबीता खुराना सहित अन्य के नाम चार्टशीट में शामिल हैं। बायर्स का आरोप है कि गंभीर ने प्रोजेक्ट में निवेश करने के लिए बायर्स को आकर्षित करने में कंपनी की मदद की थी। इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 406, 420 सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here