Bigg Boss 13: राशन के लिए घर की मालकिन ने घरवालों से करवाया Intresting टास्क

0
51
#BIGGBOSS13

सलमान खान का मॉस्ट अवेटेड शो बिग बॉस 13 शुरू हो चुका है। बिग बॉस के घर में पहले दिन 14 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई। एंट्री के बाद इन्हीं कंटेस्टेंट्स के पेयर बनाए गए और घर अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी गई। साथ ही बिग बॉस में इस बार घर की मालकिन की भी एंट्री हुई। बता दें कि बिग बॉस के घर की मालकिन अमीषा पटेल है। उन्होंने घर में घुसते ही प्रतिभागियों से मुलाकात की और घर का जायजा लिया। इधर उधर फैले सामान की वजह से कंटेस्टेंट को टोका भी और सभी को बिग बॉस 13 का पहला टास्क दिया।

शो का पहला टास्क बड़ा ही रोमांचक था। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स से उनके खाने के लिए ही जबरदस्त मेहनत करवाई गई। टास्क के अनुसार सभी को एक पंक्त‍ि में रहना था और अपने मुंह के जरिए एक दूसरे को चीजें पास करनी थीं। ऐसा करते हुए राशन को फाइनल डेस्टीनेशन तक पहुंचाना है। जो भी कंटेस्टेंट राशन को फाइनल डेस्टिनेशन तक पहुंचा देंगे वो घर के राशन में शामिल हो जाएगा। और जो भी फल या सब्जी इस दौरान मुंह से गिर जाएगी उसे राशन में शामिल नहीं किया जाएगा।

घर की मालकिन की धमाकेदार एंट्री

सभी कंटेस्टेंट्स ने टास्क को निभाया और बिग बॉस 13 का ये पहला टास्क सभी ने एंजॉय किया। इसके बाद अमीषा घर से बाहर चली गईं। बता दें कि इस सीजन में अमीषा के किरदार को खास रूप से तैयार किया गया है और उन्हें घर की मालकिन के नाम से बुलाया जा रहा है। अब देखना ये होगा कि वे घरवालों के लिए किस तरह से मददगार साबित होती हैं और किस तरह से वे उनके लिए खतरनाक साबित होती हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here