4 अक्टुबर का राशिफल: शुभ योग इन 5 राशियों को मिलेगा फायदा

0
107

मेष:  स्थानांतरण, विभागीय परिवर्तन या नए अनुबंध का प्रयास फलीभूत होगा। मौज-शौक के साधन, उत्तम आभूषण और वाहन की खरीदारी करेंगे। पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है, जो लाभदायक रहेगी।

कुंभ: आज का दिन अच्छा रहेगा। कठिन परिश्रम करने के बावजूद अपने लिए समय निकाल पाएंगे और परिवार वालों के साथ समय बिता सकेंगे। बच्चों के करियर के लिए परिवार में बुजुर्गों से परामर्श लेंगे।

वृषकठीन परिश्रम से अच्छे व अनुकूल परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। छात्रों को सफलता की प्राप्ति होगी। प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल हो सकते हैं। सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी । धनलाभ के अवसर सुलभ होंगे।

मिथुन: कार्यक्षेत्र में परिश्रम से परिवार के साथ भी अच्छा समय व्यतीत होगा।  परिश्रम से सभी कामों में सफलता मिलेगी और बिगड़े हुए काम बन सकते हैं। महमानों का आगमन होगा।

कर्क: मेहनत के बेहतर परिणाम सामने आएंगे। शरीर में नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा और सभी कार्य आसानी से पूरा करेंगे। रुके हुए काम भी पूरे हो सकते हैं। आज का दिन शुभ फलदायी रहेगा।

सिंह: आध्यात्मिक और धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी, जिससे समाज में मान-सम्मान मिलेगा। बुजुर्गों की सलाह लेकर काम करेंगे, तो सफलता के साथ ज्यादा लाभ के अवसर मिलेंगे।

कन्या: शरीर में ज्यादा ऊर्जा रहने के कारण आप अपने सभी रुके हुए कार्यों को पूरा कर पाएंगे।  सामाजिक कार्यों में सुयश मिलेगा और समाज में प्रतिष्ठा व प्रभाव की बढ़ोतरी होगी।

तुला: जीवनशैली और रहन-सहन में बदलने लाने की कोशिश करेंगे। आज के दिन काफी अच्छा महसूस करेंगे। मानसिक रूप से खुशी की अनुभूति होगी। नई जगहों पर भ्रमण पर जाएंगे।

वृश्चिक: घर में सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। इच्छित वस्तु की प्राप्ति की संभावना है। शुभ कार्यों में रुचि बनी रहेगी। परिजनों के साथ आनंदमय समय बिताएंगे। नए व्यावसायिक संबंध मजबूत होंगे।

धनु: आज का दिन मिला-जुला रहेगा। काफी प्रसन्न रहेंगे और भव्यता व सभ्यता पर जोर रहेगा। खर्च और निवेश बढ़ा हुआ रहेगा। लोगों से सराहना मिलेगी।

मकर: पने लक्ष्यों को प्राप्त करने में कामयाब होंगे, अपने ज्ञान और बुद्धि से दूसरों का प्रभावित करेंगे। सफलता और सहयोग के अच्छे संकेत हैं। नई कोशिशों से सभी को आकर्षित करेंगे।

मीन: साहित्य लेखन में रूचि रहेगी। आध्यात्मिकता की ओर झुकाव रहेगा। विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय है। साहित्यिक चीजों को पढऩे में मन लगेगा, जिससे जीवन में आगे बढऩे के लिए नए विचार आ सकते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here