मुंबई: पेड़ो की कटाई पर बॉलीवुड हस्तियों का फुटा गुस्सा

0
48

हरियाणा न्यूज:महाराष्ट्र में अरे कॉलोनी मे एक मेट्रो कार शेड बनना है। इस मेट्रो कार शेड को बनाने में लगभग 2700 पेड़ काटे जाने है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने आरे कॉलोनी को जंगल घोषित करने वाली सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया हैं। फैसले आने के बाद आरे कॉलोनी में शुक्रवार देर रात पेड़ काटने का काम भी शुरू हो गया।

बता दें कि, आरे कॉलोनी पर बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले आने के बाद बॉलीवुड की कई हस्तियों ने फैसले का  विरोध करते हुए ट्वीट किया है। इनमें फराहन अख्तर, दिया मिर्जा, श्रद्धा कपूर जैसी हस्तियां शामिल है।

फराहन अख्तर ने अपने ट्वीटर हैडल में लिखा, “रात में पेड़ों को काटना एक दयनीय प्रयास है। जो ऐसा कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं, वो भी जानते हैं कि ये गलत है”।

दिया मिर्जा ने अरे कॉलोनी में पेड़ो को काटे जाने विरोध करते हुए एक विडियों अपने ट्वीटर हैडल में शेयर करते हुए कप्शन में लिखा कि, “क्या यह अवैध नहीं है? आरे में यह हो रहा है क्यों? कैसे?”

श्रद्धा कपूर ने इस आंदोलन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है। श्रद्धा ने सड़कों पर इसके विरोध में प्रदर्शन भी किया था। इसके अलावा ट्विटर पर भी वह आरे से पेड़ काटने के फैसले का विरोध करती रही हैं।श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने बताया कि, “मेट्रो के लिए आरे कालोनी में करीब 2700 पेड़ काटे जा रहे हैं”।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here