फैन ने शाहरुख से पूछा- ‘आज दशहरे पर Ra-One की सीडी क्यों नहीं जला देते’, किंग खान ने दिया मजेदार जवाब

0
38

हरियाणा न्यूज़: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पिछली कुछ फिल्मों की असफलता के बाद उनके फैंस थोड़ा निराश हैं, लेकिन अभिनेता ने मंगलवार को कहा कि वह अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं और उम्मीद है कि वह एक ‘हिट फिल्म’ साबित होगी। बता दें कि पिछले साल फिल्म ‘ज़ीरो’ की असफलता के बाद 53 वर्षीय बॉलीवुड सुपरस्टार ने अभी तक अपनी अगली फिल्म के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।

दरअसल, शाहरुख ने मंगलवार को दशहरे के अवसर पर अपने फैंस से ट्विटर पर #AskSRK के जरिए बातचीत की। मंगलवार को उन्होंने ट्विटर पर #AskSRK नाम का सवाल जवाब सेशन रखा, जिसमें फैंस उनसे सभी सवाल किए और और शाहरुख ने उनका लाइव जवाब दिया। ट्विटर पर प्रशंसकों से बातचीत में शाहरुख ने बताया कि वह कुछ पटकथाओं पर काम कर रहे हैं।

किस तरह की फिल्म पर काम कर रहे हैं शाहरुख? इस सवाल पर अपने जाने माने हाजिर जवाबी अंदाज में शाहरुख ने कहा ‘शायद हिट फिल्म’। शाहरुख ने किसी भी फैंस को निराश नहीं किया और कई सारे सवालों के जवाब दिए। इनमें से कुछ सवाल काफी मजेदार भी थे जिनके शाहरुख ने भी मजाकिया जवाब दिए।

एक यूजर ने शाहरुख से पूछा कि वह इस दशहरे के मौके पर अपनी फिल्म ‘रा. वन’ की सीडी क्यों नहीं जला देते। इसके जवाब में शाहरुख ने कहा, ‘अरे कितना जले पर नमक छिड़कोगे।’ बता दें कि शाहरुख की इस सुपरहीरो वाली फिल्म में करीना कपूर और अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिकाओं में थे, लेकिन यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

शाहरुख ने एक सवाल के जवाब में यह भी कहा कि ‘रा.वन’ ही उनके छोटे बेटे अबराम ने देखी है और यह उसकी पसंदीदा फिल्म है।

एक्शन फिल्म ‘धूम’ के अगले भाग में काम करने की अफवाहों पर अभिनेता ने बड़े मजेदार ढंग से जवाब दिया कि ‘सुना तो मैंने भी है, तुम्हें कुछ और खबर मिले तो बताना।’

शाहरुख ने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि वह जल्द ही अपनी किताब पूरी करेंगे, जो वह कई सालों से लिख रहे हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here