सलमान खान की बढ़ी मुश्किलें, सुप्रीम कोर्ट पहुंचा ‘BIGG BOSS’.. तेज हुई #BOYCOTT करने की मांग

0
29

क्लर्स टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस का इस बार का सीजन लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। चारों तरफ से शो में होने वाले टास्क पर सवाल उठाए जा रहे है। बता दें कि बिग बॉस 13 एक हफ्ते पहले से शुरू हो चुका है जिसे हर बार की तरह सलमान खान ही हॉस्ट कर रहे है।

बिग बॉस 13 में होने वाले एक टास्क से दर्शकों ने नाखुश होकर कहा कि शो में दिखाए जाने वाले टास्क से अश्लीलता फैलाई जा रही है। शो को परिवार के साथ बैठकर देखना काफी मुश्किल है। कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) (Confederation Of All India Traders) ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र भेजकर कलर्स टीवी पर चल रहे टीवी शो ‘बिग बॉस 13’ के प्रसारण पर तुरंत रोक लगाने की मांग की है। इस पत्र में ‘बिग बॉस’ पर कई गंभीर आरोप भी लगाए गए हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस में अश्लीलता के खिलाफ मेरठ के लोग भी काफी आक्रोशित हैं। इसके चलते शो के होस्ट सलमान खान के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अश्लीलता फैलाने का मुकदमा दायर किया गया है। सुप्रीम कोर्ट ने इस अर्जी को स्वीकार कर लिया है। अब इस मामले में सुनवाई होगी। साथ ही बिग बॉस के प्रसारण पर रोक लगाने की मांग की गई है।

साथ ही बीते तीन दिन से धीरे-धीरे ट्विटर पर शो का विरोध शुरू हुआ जो अब काफी जोर पकड़ चुका है। यहां #UnsubscribeColoursTV, #Boycott_BigBoss, #JehadFelataBigBoss जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here