रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ में एक साथ नजर आए अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन, वायरल हुई तस्वीर

0
61

हरियाणा न्यूज़: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की पुलिस विभाग की पृष्ठभूमि पर आधारित अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ बनकर तैयार है। ‘सूर्यवंशी’ टाइटल की इस बहुचर्चित फिल्म में बॉलीवुड के ‘सिंघम’ के नाम से मशहूर अभिनेता अजय देवगन और रणवीर सिंह के बाद अक्षय कुमार दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में तीनों अभिनेता एक साथ आ रहे हैं। बॉलीवुड की इस सुपरहिट तिकड़ी की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। अक्षय कुमार ने गुरुवार को बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की झलक दिखाई।

अक्षय ने रणवीर सिंह और अजय देवगन के साथ फिल्म में अपने किरदार की तस्वीर शेयर की। सिंघम और सिम्बा के बाद पुलिस की पृष्ठभूमि पर आधारित रोहित शेट्टी की यह तीसरी फिल्म है। अक्षय ने ट्विटर पर पुलिस की वर्दी में रणवीर और अजय की तस्वीरें साझा की।
अभिनेता ने तस्वीर के साथ ट्वीट किया, “यह कॉप यूनिवर्स के देसी अवेंजर्स हैं! सिंघम से सिम्बा और अब सूर्यवंशी। अब केवल पटाखे ही नहीं, 27 मार्च को पूरा धमाका होने वाला है।”

इस फोटो में ‘सिंघम’ अजय देवगन, ‘सिम्बा’ रणवीर सिंह और ‘सूर्यवंशी’ अक्षय कुमार पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। अक्षय के अलावा अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार ने भी अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर को शेयर किया है। अजय, अक्षय और रणवीर की ये तस्वीर खूब देखी जा रही है। बता दें कि ये खबरें काफी दिनों से ही चर्चा में थीं, अब खुद तीनों अभिनेताओं ने ने दर्शकों को इसकी झलक भी दिखा दी है।

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। उनके किरदार को रणवीर सिंह की ‘सिम्बा’ फिल्म के अंत में क्लाइमेक्स सीन के बाद एटीएस अधिकारी ‘वीर सूर्यवंशी’ के रूप में दिखाया गया था। ‘सूर्यवंशी’ में अभिनेत्री कटरीना कैफ भी प्रमुख भूमिका में हैं।

बॉलीवुड अक्षय कुमार इन दिनों बैक टू बैक फिल्म दे रहे हैं। अभी एक्टर ने अपनी मल्टी स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘हाउसफुल-4’ की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म का ट्रेलर और दो गाने रिलीज हो चुका है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here