10 अक्टूबर का राशिफल: जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

0
53

मेष: कार्यों में सफलता मिलेगी और अपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे। छात्रों के लिए यह समय सामान्य रहेगा। परीक्षाओं में सफलता पूरी तरह मेहनत पर निर्भर होगी।

वृष: अपने प्रयासों और कठिन परिश्रम से सभी कार्य समय पर पूर्ण होंगे। कार्यक्षेत्र में सभी कार्य आसानी से होंगे, जिससे अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। अपने कार्यों की वजह से पदोन्नति भी मिल सकती है।

मिथुन: मन में काल्पनिक विचार आएंगे, जिससे सृजनात्मक शक्ति को उचित दिशा मिल जाएगी। पठन-लेखन के क्षेत्र में आप की रूचि बढ़ेगी। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी और धनलाभ भी हो सकता है।

कर्क: यदि किसी तरह का कोई प्रॉपर्टी से संबंधित वाद विवाद है या वह आपके फेवर में होने वाला है। परिजनों के साथ सम्बंध सुरुचिपूर्ण रहेंगे। कुछ शुभ समाचार भी मिल सकते हैं।

सिंह: आपका भाग्य पुन: बुलंद होगा। यदि कामकाज धीमी गति से हो रहे हैं तो उनमें अचानक तेजी महसूस कर सकते हैं। यदि कहीं आपका पैसा रूका हुआ है तो उसके मिलने के आसार हैं।

कन्या: जीवनशैली और रहन-सहन में बदलने लाने की कोशिश करेंगे। कारोबारी हालात आशाजनक रहेगी। मानसिक शांति की तलाश में अध्यात्म से जुडऩे का मौका मिलेगा।

तुला: अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में कामयाब होंगे। मित्रों-सहयोगियों का भरपूर सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ समय का अच्छा इस्तेमाल होगा। अपने ज्ञान और बुद्धि से दूसरों का प्रभावित करेंगे।

वृश्चिक: काफी प्रसन्न रहेंगे और भव्यता व सभ्यता पर जोर रहेगा। खर्च और निवेश बढ़ा हुआ रहेगा। लोगों से सराहना मिलेगी। किसी धार्मिक स्थल पर जाकर जरूरतमंद को दान करें, आत्मिक शांति मिलेगी।

धनु : धन प्राप्ति के योग बनेंगे। कारोबार में आर्थिक लाभ के प्रबल योग हैं। सामाजिक कार्यों में सुयश मिलेगा और समाज में प्रतिष्ठा व प्रभाव की बढ़ोतरी होगी। जो भी करेंगे उसमें बेहतर रहेंगे।

मकर: किसी पुराने दोस्त के मिलने से मन में उत्साह बना रहेगा, पुरानी यादें ताजा होंगी। करियर की नई शुरुआत होने के योग बनेंगे। तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। कृषि से जुड़े लोगों को अच्छा फायदा होगा।

कुंभ: आर्थिक रूप से दिन लाभदायक रहेगा। शारीरिक एवं मानसिक रूप से उत्साहित रहेंगे। दांपत्यजीवन सुखमय होगा। परिवार में मांगलिक आयोजन हो सकते हैं। यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं।

मीन: आज का दिन मिला-जुला रहेगा। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है। जीत का जश्न आपके दिल को ख़ुशी से भर देगा। इस उत्साह को दोगुना करने के लिए आप अपनी ख़ुशी में दोस्तों को भागीदार बना सकते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here