Bigg Boss 13: फर्स्ट एलिमिनेशन में खत्म होगा इन दो कंटेस्टेंट्स का सफर

0
277
#BiggBoss13

कलर्स टीवी का सबसे पॉपुलर और टीआरपी बटोरने वाला शो बिग बॉस 13 काफी चर्चाओं और फटकार के बाद भी लगातार अपने फैंस को एंटरटेन कर रहा है। बिग बॉस के घरवालों के बीच चल रहे लड़ाई-झगड़ों और रोमांस लोग काफी एंजॉय कर रहे है। लेकिन पहले वीकेंड के वार में किसी का एलिमिनेशन नहीं हुआ जिसके बाद अब दूसरे वीकेंड में बिग बॉस एक बड़ा धमाका करने वाले है।

बता दें कि शो के दूसरे हफ्ते में किन्हीं दो लड़कियों का सफर बिग बॉस 13 के घर में खत्म होने वाला है। इस बार घर से बेघर होने के लिए चार लड़कियां नॉमिनेट हुई हैं। इनमें रश्मि देसाई, कोयना मित्रा, शहनाज गिल गौर और दलजीत कौर शामिल हैं। जिसके बाद से अब फैन्स ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि सबसे पहले बिग बॉस के घर से कौन बाहर निकलेगा।

मिली रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 13 से सबसे पहले दलजीत कौर एलिमिनेट होंगी। रिपोर्ट में बताया गया है कि दलजीत को सबसे कम वोट्स मिले हैं, जिसके चलते उन्हें शो से एलिमिनेट कर दिया गया है। इसी के साथ घर से  बेघर होने के लिए दूसरी कंटेस्टेंट कोयना मित्रा का नाम सामने आ रहा है।

वोट कम होने के कारण इनमें किसी एक को बिग बॉस के घर से अपने घर की ओर रवाना होना पड़ेगा लेकिन इन दोनों की जर्नी को ऑडियंस ने शो में काफी पसंद किया है। एक और जहां दलजीत का सॉफ्ट और कूल नेचर लोगों को पसंद आ रहा है, तो वहीं दूसरी और कोयना मित्रा के स्ट्रेट फॉर्वर्ड नेचर की भी फैन्स काफी सराहना कर रहे है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here