हरियाणा में योगी आदित्यनाथ ने भरी हुंकार, कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना

0
46

हरियाणा न्यूज: हरियाणा में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को जींद पहुंचे। सीएम योगी ने प्रचार के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है। कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में कॉमनवेल्थ गेम्स से लेकर टू जी घोटाला और फिर हरियाणा में जमीन घोटाला हुआ।

सीएम योगी ने कहा कि, कांग्रेस के नेताओं को भारत माता की जय बोलने में परेशानी होती है। ये लोग देश का गौरव बढ़ाने वालों का मजाक उड़ाते हैं। साथ ही योगी ने कहा कि कांग्रेस ने पहले देश को बेचा, जब देश की सत्ता उसके हाथ से चली गई, तो इसके नेताओं ने अपनी पार्टी के टिकट बेचने शुरू कर दिए। योगी ने यह भी कहा कि चार महीने बीत जाने के बाद भी कांग्रेस के पास स्थायी राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं है। कांग्रेस की हालत बिना पायलट के दिशाहीन गाड़ी जैसी हो गई है।

सीएम योगी ने कहा कि जो पाक पहले भारत को आंखें दिखाता था। बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक के बाद उसी पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान पूरी दुनिया के अंदर गिड़गिड़ाते फिर रहे हैं कि भारत हमला कर देगा। उन्होंने कहा कि यह आज का हिन्दुस्तान है, जो दुश्मन को घर में घुसकर मारेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here