कांग्रेस की सरकार पूरा करेगी बीजेपी द्वारा किए गए सभी वायदे- दीपेंद्र हुड्डा

0
77

हरियाणा न्यूज: पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि बीजेपी चाहे बेशक कैसा भी मेनिफेस्टो बना ले, लेकिन कांग्रेस सत्ता में आएगी और बीजेपी के मेनिफेस्टो को पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि पिछले घोषणा पत्र में बीजेपी ने 154 वादे किए थे, जिसमें से एक भी पूरा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि रोहतक, झज्जर और सोनीपत की सीटों की जिम्मेवारी उन्हें मिली है और वह सभी सीटों को जिता कर दिखाएंगे। दीपेंद्र सिंह हुड्डा रोहतक में पूर्व विधायक बीबी बतरा के प्रचार कार्यक्रम में पहुंचे थे।

हुड्डा ने बीजेपी के जारी हुए घोषणा पत्र पर चुटकी लेते हुए कहा है कि पिछली बार बीजेपी ने 154 वायदे अपने घोषणा पत्र में डाले थे, लेकिन एक भी पूरा नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि अबकी बार कांग्रेस की सरकार बनेगी और बीजेपी द्वारा किए गए सभी वायदे कांग्रेस पूरा करेंगी। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी ने मेडिकल कॉलेज बनवाने की कही, लेकिन अभी तक एक भी नहीं बनवा पाए।

हुड्डा ने कांग्रेस पार्टी का ध्नयवाद किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का धन्यवाद मैं इसलिए करना चाहता हूं क्योंकि 18 अगस्त को भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रोहतक में हुई रैली में जो घोषणाएं की गई थी, उन सभी को कांग्रेस के घोषणा पत्र में शामिल किया गया हैं।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here