12 अक्टूबर का राशिफल: पुर्णिमा के दिन किस राशि पर रहेगी लक्ष्मी की कृपा

0
26
#Rashifal

मेष: आपके पास नए अवसर होंगे और उनका उपयोग करके लाभ प्राप्त करेंगे, इस प्रकार वित्तीय समृद्धि का आश्वासन दिया गया है।

वृष: आप एक नई एसोसिएशन या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। आप व्यावसायिक परियोजनाओं के प्रति उत्साही और आश्वस्त हैं अत: आप भविष्य में पूर्ण सफलता प्राप्त कर पाएंगे।

मिथुन: व्यावसायिक रूप से आप प्रगति करेंगे। अपने कार्यों के लिए कार्यस्थल पर आप प्रशंसा के पात्र बन सकते हैं। आप में से कुछ लोग एक नए संघ या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं।

कर्क: व्यावसायिक क्षेत्र में आज आपको बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे। प्रभावशाली लोगों से संपर्क लाभकारी रहेंगे। व्यावसायियों को साझेदारी या एसोसिएशन के माध्यम से अच्छा लाभ मिल सकता है। 

सिंह: आज आपको बेहतरीन वित्तीय परिणाम मिलेंगे। प्रभावशाली लोगों के साथ संबंध स्थापित करने के लिए अच्छा समय है। नौकरी खोजने के लिए किए गए प्रयास लाभकारी होंगे। 

कन्या: लंबे समय से अधूरे सपने अब पूरे हो सकते हैं। आपके पिछले प्रयास अब फल देंगे। व्यावसायी व्यवसाय के एक नए क्षेत्र में प्रवेश कर सकते हैं। 

तुला: आफिस में कुछ चीजें आपको परेशान कर सकती हैं, लेकिन आपको हिम्मत के साथ उनका सामना करना होगा। आपके वरिष्ठ आपकी हिम्मत तोड़ने की कोशिश करेंगे।

वृश्चिक: भाग्य आज आपके साथ है, आज रुकें हुए कार्यों को आगे बढ़ाने में बहुत मदद मिलेगी। पराक्रम और उत्साह में वृद्धि होगी। काम में मन लगेगा और मेहनत के अनुसार परिणाम भी आएगा। 

धनु: आज आप के लिए भाग्य और कर्म का अद्भुत मेल रहने वाला है। पूर्व के लंबित कार्य आज गति पकड़ेगे। किसी महिला मित्र से सहयोग मिलने के कारण उन्नति के आसार बन रहे हैं।

मकर: आज आपको व्यवसाय में वृद्धि और व्यापार में बेहतरी के अवसर मिलेंगे। आर्थिक रूप से आप सुरक्षित रहेंगे। आप कुछ ठोस कदम उठाएंगे, जिससे आपकी वित्तीय वृद्धि की संभावनाएं बढ़ेंगी।

कुंभ: आज आपका आत्मविश्वास और साहस चरम पर रहेगा। राजनीति या सामाजिक कार्यों से जुड़े लोग कई बैठकों आदि में भाग लेंगे। आपको सम्मान मिलेगा और कुछ नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है।

मीन: किसी पुरानी बात को लेकर सहयोगियों से बहस हो सकती है, अत: सावधानी से काम लेकर विवादों को टालें। निजी जीवन में कुछ परेशानियां आ सकती हैं, बेहतर होगा  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here