राहुल गांधी का PM मोदी पर तंज, बोले- “मैं ‘मन की बात’ नहीं, ‘काम की बात’ करूंगा”

0
309

हरियाणा न्यूज़: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी के स्टार प्रचारक राहुल गांधी ने सोमवार को हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी पहली सार्वजनिक सभा के दौरान नूंह जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साप्ताहिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ पर तंज कसते हुए कहा कि वह ‘काम की बात’ करेंगे। हरियाणा में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी पहली सार्वजनिक सभा के दौरान गांधी ने सत्तारूढ़ सरकार पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा, “मोदी जी झूठे दावे करते रहते हैं। यही खट्टर जी भी करते हैं। वह मन की बात करते हैं। मैंने सोचा मैं काम की बात करूंगा और आज जो कुछ भी मैं इस मंच से कहूंगा, वह किया जाएगा। कांग्रेस शासित राज्यों राजस्थान और मध्य प्रदेश से इस बारे में पूछ सकते हैं।”

नूंह के मुस्लिम बहुल मरोरा में उन्होंने कहा कि बीजेपी झूठे वादे कर रही है। राहुल ने कहा कि हम भ्रष्टाचार से लड़ेंगे, दो करोड़ युवाओं को रोजगार मिलेगा और किसानों को लाभकारी दाम मिलेगा। उन्होंने भगवा पार्टी से पूछा कि मारुति ने अपना कारखाना क्यों बंद किया और टाटा ने यहां अपनी इकाइयों को क्यों बंद किया?

राहुल गांधी ने हरियाणा के सबसे पिछड़े क्षेत्रों में से एक नूंह के लोगों के लिए मेवात नहर व विश्वविद्यालय स्थापित करने के साथ ही रोजगार का वादा भी किया। उन्होंने कहा, “इस क्षेत्र की कुछ आवश्यकताएं हैं- गुडगांव से अलवर की रेलवे लाइन, नूह इंजीनियरिंग कॉलेज को यूनिवर्सिटी का दर्जा, कोटला झील का विस्तार और मेवात नहर। हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनते ही ये काम हो जाएंगे।”

नूंह मेवात क्षेत्र का जिला मुख्यालय है और गुरुग्राम संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आता है। बीजेपी शासित हरियाणा में 21 अक्टूबर को 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव होंगे और 21 को परिणाम आएंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here