कुमारी सैलजा ने बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेरा, धारा 370 पर दिया ये बयान

0
208

हरियाणा न्यूज: हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर विपक्ष लगातार सत्ताधारी पार्टी पर हमलावर है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा लगातार जीत का दावा कर रही है। वह लगातार संगठन को मजबूत करने और उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने में जुटी है। इसी कड़ी में अब कुमारी सैलजा ने बेरोजगारी के मुद्दे पर बीजेपी को घेरा है। सैलजा ने कहा है कि बेरोजगारी को लेकर बीजेपी की चुप्पी पर लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं।

उन्होंने कहा कि ”राज्य सरकार साफ और पारदर्शी शासन देने का दावा कर रही है, लेकिन सच्चाई उलटी है। खट्टर सरकार में प्रशासन कई घोटालों में घिरा हुआ है।” वहीं, प्रदेश में धारा 370 के हटाए जाने के मुद्दे को चुनावी मुद्दा बनाने पर कुमारी सैलजा ने कहा कि यह मुद्दा उन्हीं पर उलटा पड़ेगा क्योंकि लोगों ने बेरोजगारी जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर उनकी चुप्पी पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। सैलजा ने कहा कि, ”लोग सवाल पूछ रहे हैं कि बीजेपी स्थानीय मुद्दे और लोगों से जुड़े मुद्दों पर बात क्यों नहीं करती?” उन्होंने आगे कहा, ”आने वाले चुनाव में लोग उन्हें दरवाजा दिखा देंगे।”

उन्होंने आरोप लगाया कि यह शासन भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है। ”किसी भी आम नागरिक से सरकारी दफ्तर जाने को कहिए, तब वह भ्रष्टाचार की सच्चाई आपको बताएगा।” पीएम मोदी द्वारा मनोहर लाल की तारीफ करने के सवाल पर कुमारी सैलजा ने कहा कि ”हरियाणा में जो कुछ हो रहा है उसके बारे में शायद प्रधानमंत्री को पता नहीं है या उन्होंने अपनी आंखें बंद कर रखी हैं।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here