हरियाणा चुनाव: सिरसा में गोपाल कांडा के समर्थन में उतरीं मशहूर हरियाणवी डांसर और गायिका सपना चौधरी

0
134

हरियाणा न्यूज़: हरियाणा में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले HLP अध्यक्ष और सिरसा विधानसभा सीट से उम्मीदवार गोपाल कांडा के समर्थन में तमाम बड़ी हस्तियां उतर आई हैं। इस बीच मशहूर हरियाणवी डांसर और गायिका सपना चौधरी ने भी गोपाल कांडा का समर्थन किया है।

सपना चौधरी ने गोपाल कांडा के अलावा एचएलपी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष व रानियां से उम्मीदवार गोबिंद कांडा का भी समर्थन किया है। सपना चौधरी ने एक वीडियो जारी कर सिरसा और रानियां के लोगों से इन दोनों वरिष्ठ नेताओं के समर्थन में मतदान करने की अपील की हैं। बता दें कि इससे पहले भी कई राजनीतिक पार्टियों के नेता और कार्यकर्ता एचएलपी का दामन थाम चुके हैं।

सपना चौधरी ने अपने वीडियो संदेश में कहा है कि वह खुद कल यानी शनिवार (19 अक्टूबर) को सिरसा आकर भाई गोपाल कांडा के लिए वोट करने की अपील करेंगी। उन्होंने सिरसा और रानियां के लोगों से हाथ जोड़कर गोपाल कांडा और गोबिंद कांडा के समर्थन में मतदान करने की अपील की हैं।

बड़ी खबर

19 अक्टूबर यानि कल HLP अध्यक्ष व सिरसा से उम्मीदवार गोपाल कांडा और वरिष्ठ उपाध्यक्ष व रानियां से उम्मीदवार गोबिंद कांडा के समर्थन में प्रचार करने सिरसा पहुंचेगी मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी..Sapna ChoudharyGopal KandaHaryana Lokhit Party

Gepostet von STV Haryana News am Freitag, 18. Oktober 2019

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को अकाली दल ने भी गोपाल कांडा का समर्थन करने का ऐलान किया है। वहीं, कांग्रेस के पूर्व नेता अशोक तंवर ने भी सिरसा के लोगों से गोपाल कांडा के समर्थन में मतदान करने की अपील कर चुके हैं। हरियाणा में 21 अक्टूबर को मतदान होगा और मतगणना 24 अक्टूबर को होगी। हरियाणा विधानसभा का कार्यकाल 2 नवंबर को खत्म हो रहा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here