हरियाणा चुनाव: रोहताश खटाना ने लोगों से की JJP को वोट करने की अपील, सोहना में विकास कराने का किया वादा

0
64

हरियाणा न्यूज़: हरियाणा में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता और उम्मीदवारों ने अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में पूरी ताकत झोंक दी है। दुष्यंत चौटाला की अगुवाई वाली जेजेपी के प्रत्याशी भी जीत के लिए दिन रात एक कर दिए हैं। सोहना विधानसभा क्षेत्र से जेजेपी प्रत्याशी रोहताश खटाना ने ‘हरियाणा न्यूज़’ से खास बातचीत में जीत का दावा किया।

रोहताश खटाना शनिवार को डोर टू डोर कैंपेन के जरिए लोगों के बीच गए और 21 अक्टूबर को अपने पक्ष में वोट करने की अपील की। उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया जिसमें हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे।

‘हरियाणा न्यूज’ से बातचीत में उन्होंने कहा कि पार्टी की नीति के बारे में लोगों को जागरूक किया साथ ही सोहना विधानसभा क्षेत्र में जिन मूलभूत सुविधाओं का अभाव है उनका समाधान करने का वादा किया है।

उन्होंने कहा कि शिक्षा और चिकित्सा सहित सभी मूलभूत सुविधाओं का व्यवस्था करूंगा। खटाना ने कहा कि जीत के बाद सिविल अस्पताल का काम पहली कलम से करूंगा। बता दें कि राज्य में 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे। वहीं नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here