EVM से सेटिंग कर BJP ने तय किया 75 पार का लक्ष्य..? बीजेपी प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क के बयान ने खोली सीएम और पीएम की पोल?

0
155

बटन कोई भी दबेगा तो वोट बीजेपी को जाएगा: बख्शीश सिंह

EVM से सेटिंग कर जीतेगी बीजेपी

बख्शीश सिंह ने खोली बीजेपी की पोल

हरियाणा न्यूज: हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। लोकतंत्र के इस पर्व के लिए प्रदेश में चुनाव प्रचार भी थम चुका है और सभी राजनीतिक दल इंतजार कर रहे हैं चुनावी नतीजों का तो वहीं, जनता इंतजार कर रही है अपने मतदान के हक का। हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी अपनी प्रचंड जीत का दावा कर रही है और 75 पार के नारे के साथ आगे बढ़ रही है। लेकिन अबचुनाव से ठीक पहले असंध विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार बख्शीश सिंह वर्क ने जो बयान दिया है उससे तो लगता है कि बीजेपी अपने लक्ष्य 75 पार और सत्ता से बाहर होगी ऐसा मुमकिन नहीं लग रहा। दरअसल, बख्शीश सिंह वर्क का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह जनता को धमकी भरे अंदाज में चेताते हुए कहा है कि आप कोई भी बटन दबाओगे, वोट कमल के फूल को ही जाएगा। यह वीडियो असंध विधानसभा क्षेत्र में एक सभा के दौरान का बताया जा रहा है।

बख्शीश सिंह वर्क यही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि ‘आज अगर आपने गलती की तो 5 साल भुगतोगे। हमें यह भी पता चल जाएगा कि किसने कहां पर वोट डाली है। अगर कहोगे तो बता भी देंगे। मोदी जी और मनोहर लाल की नजरें बहुत तेज हैं। आप वोट कहीं भी डालना जाएगी फूल को ही। आप कोई भी बटन दबाओगे वोट फूल को ही जाएगी। हमने मशीनों में पुर्जे सेट किए हुए हैं।’

BJP प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क का EVM में सेटिंग पर बड़ा बयान..

BJP प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क का EVM में सेटिंग को लेकर बड़ा बयान.. 75 पार का दावा कर मनोहर लाल और पीएम मोदी के खोले पत्ते.. Bhai Bakshish Singh VirkBJP HaryanaPMO IndiaCMO Haryana

Gepostet von STV Haryana News am Sonntag, 20. Oktober 2019

हरियाणा विधानसभा चुनाव: सीएम मनोहर लाल ने बताया EVM का फुल फॉर्म

ये कोई पहला मौका नहीं है जब हरियाणा बीजेपी के किसी नेता या उम्मीदवार ने चुनाव से ठीक पहले ईवीएम को लेकर कोई बयान दिया हो। इससे पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी जनता को EVM का मतलब समझाने के लिए सामने आए थे। सीएम मनोहर लाल का कहना था कि EVM का मतलब लोकसभा में था Every Vote For Modi तो वहीं अब हरियाणा विधानसभा चुनाव में इसका मतलब है कि Every Vote For Manohar. अब ऐसे में सवाल तो ये भी उठता है कि जब चुनाव में हार के बाद विपक्ष ईवीएम पर सवाल उठाता है तो बीजेपी सबसे आगे आकर अपनी जीत का राग अलापती है। तो क्या बख्शीश सिंह वर्क के बयान पर बीजेपी कोई सफाई देना चाहेगी या जनता इसी को सच मानकर बैठ जाएगी?  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here