ट्रैक्टर पर सवार होकर परिवार सहित वोट डालने पहुंचे दुष्यंत चौटाला

0
99

हरियाणा न्यूज: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश की सभी 90 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं।  सोमवार को सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया। मतदाताओं के साथ-साथ दिग्गज हस्तियों में भी मतदान के लिए सुबह-सुबह उत्साह नजर आया। इसी कड़ी में जननायक जनता पार्टी के नेता और उचाना कलां से जेजेपी उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला एक अलग अंदाज में परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे।

इस अनोखे अंदाज में मतदान करने पहुंचे दुष्यंत चौटाला

ट्रैक्टर पर सवार होकर वोट डालने पहुंचे जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला…Dushyant ChautalaJannayak Janta party-JJP#StvHaryanaNews

Gepostet von STV Haryana News am Sonntag, 20. Oktober 2019

दरअसल, दुष्यंत चौटाला ट्रैक्टर पर सवार होकर अपनी मां और पत्नी के साथ वोट डालने पहुंचे। बता दें कि इनेलो में खींचतान के बाद दो फाड़ होने की वजह से जननायक जनता पार्टी  अस्तित्व में आई है। इस बार JPP ने कई सीटों पर पूर्व सांसदों, विधायकों को टिकट दिया है। कई सीटों पर जननायक जनता पार्टी, भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों के लिए मुश्किल बन सकती है।

हाल ही में कांग्रेस को अलविदा कहने वाले अशोक तंवर का साथ जननायक जनता पार्टी को मिलने के बाद प्रदेश के प्रमुख राजनीतिक दलों के लिए मुश्किल हो सकती है। जननायक जनता पार्टी के साथ ही इस बार आम आदमी पार्टी और अन्य क्षेत्रीय दल भाजपा और कांग्रेस के लिए परेशानी का सबब बन सकते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here