अंबाला में चोरों के हौंसले बुलंद, पैकर्ड वॉच कंपनी में लाखों के मोबाईल और घड़ियों पर किया हाथ साफ

0
52

हरियाणा न्यूज: हरियाणा के अंबाला में चोरों के हौंसले बुलंद है। ताजा मामला अंबाला छावनी के बेहद व्यस्त इलाके विजयरत्न चौक का है। जहां बीती रात चोरों ने पैकर्ड वॉच कंपनी में सेंध लगाकर लाखों के मोबाईल और घड़ियों पर हाथ साफ कर दिया। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए।

अंबाला छावनी में चोरों को ना तो कानून डर है और ना ही पुलिस चोरी की वारदातों पर लगाम लगा पा रही है। बीती रात अंबाला छावनी में चोरों ने पैकर्ड वॉच कंपनी में दीवार तोड़ कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। घटना की जानकारी देते हुए दुकान के मालिक ने बताया कि चोर साथ वाली दुकान में चल रहे निर्माण कार्य की जगह से दीवार में सेंध लगाकर दुकान में दाखिल हुए और लाखों के मोबाइल ले उड़े। इतना ही नहीं चोर दुकान में रखी घड़ियां भी चुरा ले गए। वहीं बाजार में लगातार हो रही चोरी की वारदातों से दुकानदार नाराज दिखाई दिए और उन्होंने कहा कि पुलिस को अपने बंदोबस्त कड़े करने चाहिए।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि चोरों के फिंगरप्रिंट हासिल करने के लिए फिंगरप्रिंट स्कैन टीम और फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है। वहीं बेलगाम होते चोरों को लेकर पुलिस ने सफाई देते हुए कहा कि पुलिस की टीम लगातार बाज़ार में गश्त करती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here