Radhe में आमने-सामने होंगे सलमान खान और रणदीप हुड्डा, फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

0
41
#Radhey

बॉलीवुड के चुलबुल पांडे एक बार फिर स्क्रीन पर दबंग अंदाज में नजर आने वाले है। दरअसल सुपरस्टार सलमान खान दबंग 3 की शूटिंग खत्म कर प्रमोशन करने में बिजी है। बताया जा रहा है दबंग के पहले दो पार्ट की तरह इस फिल्म में भी सलमान खान पुलिस ऑफिसर चुलबुल पांडे के किरदार निभाते नजर आएंगे। दबंग-3 इस साल 20 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

दबंग 3 के प्रमोशन के बाद सलमान खान पूरी तरह अपनी अगली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में बिजी हो जाएंगे। दरअसल सलमान की फिल्म राधे की शूटिंग 4 नवंबर से शुरू हो रही है। शुक्रवार को सलमान खान ने फिल्म की कास्ट का ऐलान किया है। सोशल मीडिया पर सलमान खान ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वे अपने भाई सोहेल खान, दिशा पाटनी, अतुल अग्निहोत्री, जैकी श्रॉफ, डायरेक्टर प्रभु देवा और रणदीप हुडा के साथ नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि फिल्म में रणदीप नेगेटिव रोल में नजर आएंगे।

इससे पहले भी सलमान खान और रणदीप हुड्डा साथ में काम कर चुके हैं। फिल्म सुल्तान में रणदीप हुड्डा सलमान खान ट्रेनर के रूप में नजर आए थे। इसके अलावा दोनों ने फिल्म किक में साथ काम किया था। फिल्म राधे 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

फिल्म राधे को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे सलमान खान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री को-प्रोड्यूस करेंगे। वॉन्टेड और दबंग 3 के बाद तीसरी बार सलमान और प्रभुदेवा साथ काम करेंगे। फिल्म राधे में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आएंगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here