अगर आप भी लेते हैं Cab का सहारा तो हो जाएं सावधान ! आपके साथ भी हो सकता है ऐसा हादसा

0
52

हरियाणा न्यूज: एक जगह से दूसरी जहग सुरक्षित पहुंचाने का दावा करने वाली कैब भी अब सुरक्षा से परे होने लगी है। मामला गुरूग्राम का है जहां  कैब में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले गिरोह का क्राइम ब्रांच ने पर्दाफाश किया है। सेक्टर-40 क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरोह के 4 आरोपित तो वहीं सेक्टर-39 क्राइम ब्रांच टीम ने एक आरोपित को काबू किया है। सभी को रिमांड पर लेकर पुलिस टीमें पूछताछ कर रही है। ताकि आरोपितों के अन्य साथियों का पता लगाने के अलावा लूटपाट की गई राशि और अन्य सामान बरामद किए जा सके।

पहले मामले में सदर थाना एरिया में 3 अक्टूबर को एफआईआर दर्ज हुई थी। महेंद्रगढ़ के गांव कांटी खेड़ी निवासी अशोक ने शिकायत दी थी कि 28 सितंबर की रात करीब 2 बजे इफको चौक पर कैब के इंतजार में था। स्विफ्ट कार सवार चार लोगों ने उसे लिफ्ट दी और मारपीट कर करीब 4 हजार रुपये नकद, बैग व एटीएम कार्ड छीन लिए। मारपीट कर एटीएम का पासवर्ड पूछा और सड़क किनारे छोड़ भाग गए। मामले की जांच करते हुए शुक्रवार को सेक्टर-40 क्राइम ब्रांच की टीम ने चार आरोपितों को काबू किया। इनकी पहचान राजस्थान झुंझनू के गांव माऊ निवासी गोविंद्र उर्फ बमबम, अजय, महेंद्रगढ़ के दानचौली निवासी राहुल और भिवानी के सोहासड़ा निवासी विनोद के तौर पर हुई। आरोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

दूसरी वारदात की एफआईआर 17 अक्टूबर को सोहना शहर थाना में दर्ज हुई थी। पलवल के वॉर्ड 23 निवासी राहुल पुरंग ने शिकायत दी थी कि सोहना के अंबेडकर चौक पर वह सवारी वाहन के इंतजार में था। पलवल के लिए यह कैब में सवार हुआ तो रास्ते में चाकू के बल पर आरोपितों ने लूटपाट की। फिर लोहे की रॉड से मारपीट की। 5 हजार रुपये नकद, मोबाइल और एटीएम कार्ड बदमाशों ने छीन लिए। कार में पांच बदमाश सवार थे।

मामले की जांच करते हुए सेक्टर-39 क्राइम ब्रांच की टीम ने एक आरोपित को शुक्रवार शाम उल्हावास गांव के पास से काबू किया। आरोपित की पहचान मेवात फिरोजपुर झिरका के गांव इब्राहिम बास निवासी जाहिद के तौर पर हुई। पीड़ित का मोबाइल आरोपित से बरामद किया गया है। पुलिस अब इसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही अन्य आरोपितों को भी पकड़ लिया जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here