खनन कंपनी ने GRBS फर्म पर लगाए गंभीर आरोप, कड़ी कार्रवाई के साथ लगाई न्याय की गुहार

0
38

हरियाणा न्यूज: अब इसे राजनीतिक ताना शाही कहें या कुछ और आप खुद अंदाजा लगा सकते हो जो कि दो महीनों से ऊपर हो एग्रीमेंट खत्म हुए लेकिन अभी तक कार्य जारी है। सूत्रों की माने तो इस पूरे कार्य मे सत्ता के दबाव का पूरा फायदा उठाया गया और GRBS यानी गौतम रामबिलास शर्मा फर्म ये कार्य बिना रॉयल्टी दिए ही कर रही है और अब जब जनता ने मंत्री जी को सरकार से बाहर का रास्ता दिखा दिया। वहीं अब कम्पनी भी इन्हें बाहर करना चाहती है लेकिन फर्म अब भी प्रशासनिक कार्रवाई के दबाव का डर दिखा कर इन्हीं को बाहर करने की फिराक में है।

बीते 2 दिन से चल रही इस कार्रवाई में खनन कंपनी ने ब्लास्ट हेतु खदान क्षेत्र में भारी बारूद बिछा रखी है लेकिन उसे ब्लास्ट नहीं करने दिया जा रहा जिसे कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है। हालांकि सुरक्षा की दृष्टि से बारूद बिछे क्षेत्र में जाने के लिए सभी पर पाबंदी लगा दी गई है और सभी रास्तों को खोदकर ब्लॉक कर दिया गया है।

इसी के साथ माइनिंग एक्सपर्ट लगातार बारूद पर निगरानी रखे हुए हैं ताकि कोई शरारती तत्व किसी घटना को अंजाम न दे सके। शिकायत के बाद पुलिस प्रशासन भी आया और खनन विभाग भी लेकिन बिछी हुई बारूद ब्लास्ट नहीं हो पाई अब पीड़ित कंपनी ने नांगल चौधरी से विधायक को शिकायत पत्र दिया है और न्याय की गुहार लगाई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here