पराली के धुएं का फायदा उठाकर युवक ने दुकानदार को लगाया 75 हजार का चूना

0
45

हरियाणा न्यूज: किसानों द्वारा अलग-अलग जगह जलाई जाने वाली पराली के धुएं का फायदा अब नटवरलाल भी उठाने लगे हैं। फतेहाबाद की रतिया चुंगी इलाके में मुंह पर मास्क लगाकर दुकान में आए युवक ने दुकानदार को 75 हजार का चूना लगा दिया। दरअसल, नरूला इलेक्ट्रॉनिक्स पर एक युवक आया और उसने 50 इंची LED और एक बूफर खरीद लिया। युवक ने अपने मुंह पर स्मोग से बचने के लिए मास्क लगाया हुआ था। इस दौरान युवक ने कहा कि वह रतियां रोड पर स्थित एचपी पेट्रोल पंप के मालिक का लड़का है। दुकानदार अपने करिंदे को गाड़ी में उसके साथ भेज दे वह उसे 75 हजार की राशि दे देगा।

दुकानदार ने इस बात पर सहमति जाहिर की और अपने करिंदे को एलईडी और बूफर लेकर ठग युवक के साथ भेज दिया। लेकिन ठग युवक ने कुछ दूरी पर जाकर दुकानदार के करिंदे को गाड़ी से उतारा और गाड़ी लेकर फरार हो गया। इसके बाद पीड़ित दुकानदार राजेश नरूला ने शहर पुलिस को मामले की शिकायत दी है।

वहीं शहर थाना प्रभारी यादविंदर सिंह ने इस मामले में बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी बरामद कर ली है और उसी के आधार पर आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि फतेहाबाद में भी स्मोग का कहर साफ तौर पर देखा जा सकता है। स्मोग से बचने के लिए आम जनमानस मास्क का सहारा ले रहा है। लेकिन अब इसी मास्क का फायदा उठा कर नटवरलाल लोगों को ठगने में जुट गए हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here