दिल्ली: BJP सांसद और सिंगर हंसराज हंस के दफ्तर के बाहर फायरिंग, जांच जारी

0
62

हरियाणा न्यूज़: मशहुर सूफी गायक और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद हंसराज हंस के दिल्ली के रोहिणी स्थित कार्यालय के बाहर फायरिंग हुई है। अज्ञात हमलावरों द्वारा सोमवार को फायरिंग की गई। पुलिस ने हमलावरों की पहचान कर ली और मामले की जांच कर रही है। बदमाशों के द्वारा फायरिंग के बाद वहां कुछ समय के लिए अफरातफरी का माहौल बन गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, कार सवार अज्ञात हमलावरों ने बीजेपी सांसद के कार्यालय पर फायरिंग करते हुए यह चीख कर भी कहा कि वह उनसे मिलना चाहता है। राहत की बात ये रही कि फायरिंग के दौरान गोली किसी को नहीं लगी। डीसीपी के मुताबिक, फायरिंग करने वाला सफेद पायजामे में और केसरिया कुर्ते में था।

रिपोर्ट के मुताबिक, जिस समय गोलियां चलाई गईं थी उस समय सांसद का कार्यालय बंद था और हंसराज हंस भी वहां पर मौजूद नहीं थे। पुलिस फायरिंग के कारणों को लेकर जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि फायरिंग करने के बाद उसने कहा कि सांसद ने मिलने का समय दिया था, लेकिन मिले नहीं। फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है।

एसडी मिश्रा, डीसीपी (रोहिणी) ने कहा कि बीजेपी सांसद हंस राज हंस के रोहिणी कार्यालय के बाहर हवा में गोलियां चलाई गईं। व्यक्ति की पहचान कर ली गई है। आगे की जांच चल रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here