5 नवंबर का राशिफल: मंगलवार के दिन किन राशियों का दिन रहेगा मंगलकारी

0
33

मेष: आपका साहस बढ़ेगा जिससे आप बड़े से बड़ा कार्य करने में सफल रहेंगे। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। जीवनसाथी से सहयोग प्रसन्नता देगा। पढ़ाई में आपकी मेहनत सफल होगी।

वृष: पारिवारिक जीवन मधुर रहेगा। आप अपने परिवार की ख़ुशियों में शरीक़ होंगे और परिजनों के साथ कुछ बेहतरीन लम्हें व्यतीत करेंगे। घर में ख़ुशहाली आएगी। परिजनों के बीच तालमेल दिखाई देगा।

मिथुन: जीवनसाथी की ओर से आपकी किसी प्रकार का लाभ मिलेगा। उनके द्वारा आपको कोई ख़ुशख़बरी प्राप्त हो सकती है। जीवनसाथी आपकी भावनाओं को समझेगा और उन भावनाओं की कद्र भी करेगा।

कर्क: आपका करियर चमकेगा। नौकरी-व्यवसाय में उन्नति में होगी। आपको करियर में अच्छे परिणाम मिलेंगे। आपको आपकी मेहनत का अच्छा फल प्राप्त होगा।

सिंह: आपका ट्रांसफर हो सकता है। कंपनी आपको आपकी मनपसंद जगह पर भेज सकती है। इसमें विदेश जाने की भी संभावना है। इस समय आप अपने कार्यक्षेत्र में कुशल पूर्वक कार्य करेंगे।

कन्या: मल्टी टॉस्कर की भूमिका में नज़र आ सकते हैं। संस्था में सहकर्मियों और वरिष्ठ अधिकारियों से आपके अच्छे संबंध स्थापित होंगे। आपको उनका सपोर्ट आगे बढ़ाएगा। व्यापार में आपकी उन्नति होगी।

तुला: आप किसी अच्छे संस्था में दाखिला ले सकते हैं। यदि आप शिक्षा प्राप्ति के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो आपको उसमें सफलता मिलेगी, परंतु दाख़िला लेने से पहले उस संस्था के बारे में अच्छी तरह जाँच पड़ताल कर लें। 

वृश्चिक: आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा। लोगों को आपकी पर्सनैलिटी आकर्षित करेगी। इसके अलावा आपकी संवाद शैली में सुधार होगा। समय आपके अनुकूल रहेगा इसलिए यदि आप इसमें मेहनत करते हैं तो अवश्य ही सफल होंगे।

धनु: आपके घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न हो सकता है इसमें आप अपने तमाम रिश्तेदारों से भी मिल सकेंगे। घर के बड़े बुजुर्ग सदस्यों का आशीर्वाद आपके साथ रहेगा और उनके आशीर्वाद से आप कामयाब होंगे।

मकर: इस समय दौरान आप चुनौतियों का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार होंगे। आपके वैवाहिक जीवन और जीवन में होने वाली सभी प्रकार की साझेदारियों को देखा जाता है। शुक्र के प्रभाव से दांपत्य जीवन में प्रेम की वृद्धि होगी।

कुंभ: अपनी प्रभावी संवाद शैली के माध्यम से आप दूसरों पर छाप छोड़ने में कामयाब रहेंगे। बाहर की यात्रा तथा दांपत्य जीवन को लेकर स्थितियाँ अनुकूल रहने वाली हैं।

मीन: निवेश से आपको अच्छे लाभ प्राप्त होंगे। आपको मानसिक तनाव से छुटकारा प्राप्त होगा और आप अपनी कार्य योजनाओं को गति देने में भी सफल होंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here