सिद्धार्थ शुक्ला पर भारी पड़ा एग्रेसिव बिहेवियर, बिग बॉस ने किया घर से बेघर

0
39
#BIGGBOSS13

क्लर्स का सबसे पॉपुलर और टीआरपी वाला शो बिग बॉस 13 और भी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। लगातार बढ़ रहा सिद्धार्थ शुक्ला का गुस्सा अब उन्हीं पर भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है। हर टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला का एंग्री होना अब तो जरूरी सा हो गया है। हर बार की तरह बिग बॉस को घरवालों के खराब परफॉर्मेंस की वजह से अधिकतर टास्क रद्द करने पड़ते है।

लेकिन फर्स्ट फिनाले के बाद घर में नए घरवालों की एंट्री हुई और पहला टास्क दिया गया। जिसमें दो टीमों को अपने-अपने ट्रक में ज्याद सामान जमा करना था। लेकिन एग्रेसिव बिहेवियर के कारण हर टास्क में अपना आपा खोने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया।

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को कैप्टेंसी के लिए ट्रांसपोर्ट सर्विस का टास्क देते हैं। टास्क में जीत हासिल करने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स हमेशा की तरह जोश में होश खोते हुए दिखाई देंगे। लेकिन टास्क में छीना झपटी के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला माहिरा शर्मा को चोट पहुंचा देते हैं।

टास्क के दौरान जीतने के जोश में सिद्धार्थ शुक्ला बहुत ज्यादा फोर्स के साथ बोरा खींचते हैं, जिससे माहिरा जमीन पर गिर जाती हैं और उनके सिर में चोट लग जाती है। सिद्धार्थ शुक्ला के माहिरा शर्मा को चोट पहुंचाने पर बिग बॉस ने उन्हें शो से बाहर निकाल दिया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here