पहली बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में स्क्रीन शेयर कर सकते हैं तीनों खान! रिलीज हुआ मोशन पोस्टर

0
18
#LalSinghChadha

बॉलीवुड बड़े सितारे आमिर खान इंडस्ट्री में बहुत ही कम फिल्में बनाते है लेकिन उनकी फिल्में बड़े पर्दे पर धूम ना मचाएं ऐसा तो नामुमकिन सा हो गया है। आमिर खान की अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- क्या पता हम में है कहानी, या है कहानी में हम। आमिर की यह फिल्म क्रिसमस पर 2020 में रिलीज होगी।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने खास अंदाजों में जलवा बिखेरने में माहिर तीन खान- आमिर खान, शाहरूख खान और सलमान खान अभी तक किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आए है। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक जिसमें ये बताया जा रहा है कि 30 साल में पहली बार शाहरुख, सलमान और आमिर एक ही फिल्म में साथ आ रहे हैं।

फिल्मफेयर में छपी एक खबर के मुताबिक आमिर खान की अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में तीनों खान पहली बार स्क्रीनस्पेस शेयर करते दिखाई देंगे। फिल्मफेयर ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया कि आमिर खान ने अपनी स्क्रिप्ट में सलमान और शाहरुख के लिए स्पेशल रोल रखा है और ये कोई रेगुलर कैमियो-गेस्ट रोल्स नहीं हैं, बल्कि कहानी के लिहाज़ से भी काफी ज़रूरी हैं। शाहरुख ने जहां इस रोल के लिए अपनी सहमति दे दी है, वहीं सलमान के हां का इंतज़ार अभी बाकी है। इस बारे में जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की जा सकती है।

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। फॉरेस्ट गंप में टॉम हैंक लीड कैरेक्टर में थे। फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी। फॉरेस्ट गंप को काफी पसंद किया गया था। फॉरेस्ट गंप की तरह ही लाल सिंह चड्ढा की शुरूआत मोशन पोस्टर रिलीज कर की गई। लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को वायकॉम 18 स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म में करीना कपूर आमिर खान के अपोजिट रोल में हैं।

कड़ी मेहनत में जुटे आमिर

अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए आमिर खान काफी मेहनत कर रहे हैं। आमिर ने अपने यंग किरदार के लिए 20 किलो वजन भी कम किया है और स्पेशल डाइट भी फॉलो कर रहे है। वहीं आमिर ने फिल्म के लिए अपनी दाढ़ी भी बढ़ाई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here