फतेहाबाद: जन हितैषी मुद्दों को लेकर कांग्रेस ने दिया लघु सचिवालय के बाहर धरना

0
38

हरियाणा न्यूज: फतेहाबाद में आज कांग्रेस ने जन हितैषी मुद्दों को लेकर लघु सचिवालय के बाहर धरना दिया और उसके बाद जिला उपाध्यक्ष राष्ट्रपति व राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। धरने की अगुवाई फतेहाबाद के पूर्व सीपीएस  प्रहलाद सिंह गिलाखेड़ा ने की। वहीं इस प्रदर्शन में टोहाना के पूर्व विधायक परमवीर सिंह और रतिया के पूर्व विधायक जरनैल सिंह भी शामिल हुए। कांग्रेसियों ने लघु सचिवालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व सीपीएस प्रहलाद सिंह ने कहा कि आज आम जनमानस का जीना दूभर हो गया है। मंदी की मार के चलते देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ रही है वहीं किसान को उसकी फसल की सही दाम नहीं मिल रहे। उन्होंने कहा कि सरकार जो समर्थन मूल्य किसान को देने का दावा करती है वह किसान को नहीं मिल रहा। किसान का जो फार्म समर्थन मूल्य के हिसाब से भरवाया जाता है। लेकिन उसे फसल के दाम कम दिए जाते हैं, यह एक बहुत बड़ा घोटाला है।

प्रह्लाद सिंह ने आगे कहा कि अब किसानों पर सरकार पराली के नाम पर केस दर्ज कर रही है और विपक्ष होने के नाते वह सरकार से मांग करते हैं कि किसानों पर दर्ज केस वापस लिए जाएं। प्रहलाद सिंह ने कहा कि सरकार पराली का खुद उचित प्रबंध करें ना कि किसानों पर केस दर्ज करे। उन्होंने कहा कि विपक्ष इन्हीं मुद्दों को लेकर बीजेपी को जगाने का काम आज प्रदर्शन के माध्यम से कर रहा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here