बंदूक की नोक पर दिन दहाड़े बैंक में लाखों रुपये लूटकर फरार हुए बदमाश

0
45

हरियाणा न्यूज: तोशाम केनरा बैंक में तीन अज्ञात लुटेरों ने बैंक में पिस्तौल से फायर कर करीबन पांच लाख रूपए लूट कर लुटेरे बाइक पर बैठकर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर एसीपी वरुण सिंगला और एसएचओ तोशाम दलबीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच प्रक्रिया में जुट गई। वहीं कुछ ही देर बाद भिवानी के एसपी गंगाराम पूनिया घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने टीमें गठित कर लुटेरों को पकड़ने के लिए पूरी चौकसी कर दी।

इस दौरान गंगाराम पूनिया ने बताया कि लुटेरे तोशाम के केनरा बैक से करीबन पांच लाख रुपये लूट कर ले गए। अभी तक पूरी तरह हिसाब किताब नहीं किया गया है। जैसे ही पूर्ण सूचना मिलती हैं उसके आधार पर और बैंक कर्मचारियों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया जाएगा। फिलहाल टीमों का गठन कर लुटेरों की तलाश की जा रही है और जल्द ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा।

उधर बैंक में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो आदमी बैंक के अंदर घुसे थे और दोनों ही नकाबपोश थे इनमें से एक के हाथ में बंदूक थी और दूसरे हाथ में चाकू था। एक ने तीन फायर किए और काउंटर पर बैठे कर्मचारी को हटाकर वहां से रुपए उठाकर फरार हो गए। साथ ही जितने भी लोग वहां खड़े थे उन सभी को हाथ खङे  करवा दिए गए और घटना को अंजाम देने के बाद नीचे खड़ा एक लुटेरा उन्हें बाइक पर बिठा कर फरार हो गया। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here