कुरूक्षेत्र में चोरों का आतंक जारी, आर्किटेक्ट और वकील के बाद अब दुकान को बनाया निशाना

0
37

हरियाणा न्यूज: कुरुक्षेत्र में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद है वहीं बेखौफ चोर सेंधमारी में लगे हुए हैं। पिछले दिनों सेक्टर 5 पॉश इलाके में एक आर्किटेक्ट और एक इनकम टैक्स वकील के कार्यालय में ताले तोड़कर सेंधमारी की गई थी और अब पीपली नेशनल हाईवे पर थाना सदर से चंद कदम की दूरी पर एक जूते की दुकान में चोरों ने जमकर हाथ साफ किया।

दुकान मालिक का कहना है कि चोरों की पूरी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद है। चोरों ने कई घंटो तक उनके दुकान में समान बोरों में भरते रहे और बेखौफ होकर कई घंटे चोरी की घटना को अंजाम देते रहे। दुकान मालिक का कहना है कि उन्होंने कर्जा उठाकर दुकान शुरू की थी अब चोरी होने से उनका धंधा चौपट हो गया है।

हालांकि पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस का कहना है कि अब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है और जल्द ही चोरों की शिनाख्त करके सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। लेकिन सवाल बड़ा है आखिर चोर बेखौफ कानून से बेखबर हैं। सेक्टर 5 पॉश इलाके में आर्किटेक्ट और एक इनकम टैक्स वकील सहित द्रो प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में भी इसी तरह से ताले तोड़कर सेंधमारी की गई थी। पुलिस की जिम्मेवारी इन चोरियों  के बाद बढ़ गई है, जांच से पता लगेगा आखिर चोरों के गिरोह कुरुक्षेत्र में कितने सक्रिय हैं और अगली घटनाओं से पहले इन पर नकेल लगानी होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here