सिद्धार्थ शुक्ला के व्यवहार पर आरती के भाई कृष्णा को आया गुस्सा, बहन को दी ये सलाह

0
34
#BiggBoss13

क्लर्स टीवी का सबसे पॉपुलर शो BIGG BOSS 13 लगातार सुर्खियों में बने रहने वाला एंटरटेनिंग शो है। जिसमें हर कंटेस्टेंट्स सुर्खियों में बना रहता है। रश्मि, सिद्धार्थ की नफरत तो लगातार सुर्खियों में बनी ही हुई लेकिन अब आरती सिंह पर फैंस ने चर्चाएं शुरू कर दी है।

शुरूआत में आरती सिंह भले ही ज्यादा स्ट्रॉन्ग न दिख रही हों, लेकिन पहले फिनाले के बाद आरती घर में टिकी हुई है और आरती अक्सर उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी दोस्ती और खास करीबीयों को लेकर चर्चा में रहती हैं।

लेकिन अब आरती और सिद्धार्थ शुक्ला में शो के बीच में दूरियां देखने को मिल सकती है! आरती के भाई कृष्णा अभिषेक ने उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला से बात ना करने और दूर रहने की सलाह दी है। मीडिया से बातचीत के दौरान कृष्णा ने अपनी बहन आरती और सिद्धार्थ दोनों को नसीहत दी है। दअसल कृष्णा, महिलाओं के प्रति सिद्धार्थ शुक्ला के व्यवहार से खुश नहीं हैं।

कृष्णा ने कहा, ‘वो महिलाओं से सभ्य तरीके से बात नहीं करता। उसे इस बात के लिए थोड़ा सतर्क रहना चाहिए। वो आरती और घर की बाकी महिलाओं के साथ बहुत ज्यादा हार्ष रहता है। आरती को सिद्धार्थ से बात करनी बंद कर देनी चाहिए, वो उसे ज्यादा कुछ बोलती नहीं है। सिद्धार्थ जुबान और हाथ दोनों से लड़ता है जो कि सही नहीं है। उसकी एक इमेज है और फैन फॉलोइंग भी।’

कृष्णा ने कहा कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को निजी तौर पर नहीं जानते हैं। लेकिन उन्हें अपने व्यवहार में बदलाव करने की जरूरत है। ये सच है कि बिग बॉस के घर में कई बार हालात ऐसे बन जाते हैं कि आपको अलग तरीके से रिएक्ट करना पड़ता है। मैं भी थोड़ा शॉर्ट टैंपर हूं लेकिन मैं खुद पर काबू कर लेता हूं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here