बोरवेल में गिरने से हुई बच्ची की मौत पर सीएम ने जताया दु:ख, पीड़ित परिजनों को दी सांत्वना

0
29

हरियाणा न्यूज: हरिसिंहपुरा गांव में बोरवेल में गिरने से हुई बच्ची की मौत के पांच दिन बाद सीएम मनोहर लाल परिजनों को सांत्वना देने के लिए पहुंचे। सीएम ने बच्ची की मौत पर गहरा दु:ख प्रकट किया। उन्होंने कहा कि प्रशासन ने बच्ची को बचाने के लिए हरसंभव प्रयास किया, लेकिन बच्ची को बचाया नहीं जा सका। जिसका बहुत ही ज्यादा दुख है। ऐसे हादसे पहले भी हुए है लेकिन रेस्क्यू कर बच्चों की जान बचाई भी गई है। भविष्य में इस प्रकार के हादसे ना हो, इसके लिए जो भी कानूनी प्रावधान है उसके अनुसार कार्य किया जाएगा।

बता दें कि रविवार तीन बजे गायब हुई शिवानी की तलाश को लेकर गांव का चप्पा छाना गया था, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला था। कई घंटों की तलाश के बाद घर के पास बने बोरवेल में गिरने का संदेह हुआ। प्रशासन के पहुंचने से पहले ही ग्रामीणों ने मोबाइल फोन की फ्लैश के साथ वीडियो रिकॉर्डिंग शुरू की और रस्सी के जरिये बोरवेल में उतार दिया। लगभग पचास फीट नीचे बच्ची के पैर दिखाई दिए थे। जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया और देखते ही देखते स्थानीय विधायक और जिला प्रशासन मौके पर पहुंचे गए।

गाजियाबाद से स्पेशल टीम बुलाई गई, जिसने लगभग सुबह चार बजे रेस्क्यू शुरू किया और सुबह नौ बजकर पांच मिनट पर बच्ची को बौरवेल से बाहर निकाल लिया गया लेकिन करनाल अस्पताल के डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया था। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here