इस सवाल की वजह से KBC को करना पड़ रहा है बहिष्कार का सामना, नाराज फैंस कर रहे है शो का Boycott

0
32
#Boycott_KBC_SonyTv

हरियाणा न्यूज: भारतीय टेलीविजन का सबसे पॉपुलर और बड़ा क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति को लोग काफी पसंद करते है। लेकिन बीते एपिसोड में एक ऐसा सवाल पूछा गया जिससे फैंस ने शो का विरोध करना शुरू कर दिया है और सोशल मीडिया पर शो के साथ-साथ सोनी टीवी को बायकॉट (BoyCott) करने की बात की जा रही है। ट्विटर पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा #Boycott_KBC_SonyTV काफी चर्चा में बना हुआ है।

कुछ ही मिनटों में ट्रेंड करने वाले इस हैशटेग से अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक सवाल न लोगों को कितनी ठेस पहुंचाई है। जिससे वह अपने पसंदीदा शो का विरोध करने पर मजबूर हो गए है।

इस सवाल पर हुआ विवाद

बीती रात सोनी टीवी पर प्रसारित केबीसी के एपिसोड में एक सवाल पुछा गया जिसमें लिखा था –

इनमें से कौन से शासक मुगल सम्राट औरंगजेब के समकालीन थे?

A. महाराणा प्रताप                     B. राणा सांगा

C. महाराज रणजीत सिंह                D. शिवाजी

इस सवाल को देखकर लोगों ने केबीसी पर सवाल उठाते हुए कहा कि लोगों पर अत्याचार करने और निर्दोष लोगों की मृत्यु करने वाले को मुगल सम्राट लिखा है और जन की रक्षा करने वाले को सिर्फ शिवाजी। यहां तक कि कुछ लोग अमिताभ बच्चन पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब उन्होंने सवाल पढ़ा तब वह यह गलती सुधार सकते थे लेकिन उन्होंने भी शिवाजी को शिवाजी ही पढ़ा छत्रपति शिवाजी नहीं कहा।

जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर #Boycott_KBC_SonyTV चर्चाओं में बना हुआ है और लगातार लोग इस पर सवाल उठा रहे है और लगातार फैंस विरोध में ट्वीट कर रहे है..

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here