9 नवंबर का राशिफल: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन, किसके चमकेंगे सितारे?

0
25

हरियाणा न्यूज का विशेष राशिफल, जहां आप जानेंगे आज का राशिचक्र। कैसे रहेगा आज का दिन, किसके होगा व्यापार में लाभ, किसे मिलेगी करियर में उड़ान। जानिए दैनिक राशिफल में।

मेष: विद्यार्थियों के लिए पढ़ाई से संबंधित नए प्रोजेक्ट और असाइनमेंट तैयार करने का अनुकूल समय है। नए कार्य की शुरुआत के लिए समय बेहतर है।

वृष: आपकी बौद्धिक प्रतिभा और कर्तव्य निष्ठा आपको किसी भी स्थिति में प्रगति करने में सक्षम बनाएगा। आप इस माह प्रियजनों या बच्चों की खुशी के लिए खर्च करेंगे।  

मिथुन: सामाजिक, आर्थिक और पारिवारिक क्षेत्र अच्छा रहेगा। मित्रों की ओर से लाभ मिलेगा। इस समय आप घर सजाने की किसी वस्तु की खरीदी कर सकते हैं। विद्यार्थी जातक उत्साह के साथ अध्ययन में आगे बढ़ेंगे।

कर्क: आपके सम्मान में वृद्धि होगी। सरकारी काम सरलता से होने लगेंगे। सामाजिक क्षेत्र में आप खूब मान सम्मान प्राप्त करेंगे। समाजसेवा और लोकहित के काम में आपका ध्यान ज्यादा रहेगा।

सिंह: विद्यार्थियों के लिए यह चरण सामान्य से बेहतर है, लेकिन उन्हें मेहनत करनी होगी। उच्च डिग्री संबंधी अध्ययन या विदेश में अध्ययन संबंधी गतिविधियों में तेजी होगी। आप खुद को तरो ताजा महसूस करेंगे।

कन्या: कार्यालय में सहयोग का माहौल रहेगा। लंबे समय से रूके कार्यों के पूरा होने के कारण आपको मन में अलग तरह की संतुष्टि का अहसास होगा। भागीदारों के साथ संबंध बेहतर होगा।

तुला: कुछ कार्यों के बेहतर परिणाम मिलने से आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। मनोरंजन पर खर्च होगा। घर और विदेश में मित्रों और परिवार के सदस्यों के साथ भोजन का आनंद उठाएंगे

वृश्चिक: इस समय आप अपने घर की सजावट या अपने आसपास के माहौल की सजावट पर अधिक खर्च करेंगे। नए वाहन या संपत्ति खरीदने की भी संभावना है। 

धनु: नौकरीपेशा लोगों को बाद के समय में प्रगति के विशेष अवसर प्राप्त हो सकेंगे। आप थोड़ा मूड में रहेंगे और अपने कॅरियर को लेकर थोड़ा गंभीर होंगे।

मकर: आपके सम्मान में वृद्धि होगी। सरकारी काम सरलता से होने लगेंगे। सामाजिक क्षेत्र में आप खूब मान सम्मान प्राप्त करेंगे। समाजसेवा और लोकहित के काम में आपका ध्यान ज्यादा रहेगा।

कुंभ: अभी काम के प्रति आपका उत्साह काफी अच्छा रहेगा और आप रचनात्मक सोच के साथ बेहतरीन प्रगति करेंगे।

मीन:  आप अपना बैलेंस बनाकर चलने वाले व्यक्ति रहेंगे, जो सदैव आगे पीछे का सोच-समझ ही किसी कार्य को पूरा करना की क्षमता रखते हैं। इसलिए आपको कामयाबी मिलने की संभावना अच्छी रहेंगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here