अयोध्या मामले को लेकर लघु सचिवालय में की गई सर्व धर्म संगठन की बैठक, दिए ये जरूरी निर्देश

0
24

हरियाणा न्यूज: अयोध्या मामले को लेकर आज पानीपत के लघु सचिवालय में उपायुक्त सुमेधा कटारिया की मौजूदगी में पुलिस कप्तान सुमित कुमार ने सर्व धर्म संगठन की एक बैठक आयोजित की, जिसमें पानीपत के सभी धर्मों के लोगों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। पानीपत प्रशासन की ओर से सभी से अपील की गई है कि अयोध्या के फैसले को लेकर कोई भी किसी प्रकार के आपत्तिजनक टिप्पणी ना करें वह शहर में शांति बनाए रखें।

अयोध्या मामले को लेकर पानीपत पुलिस कप्तान ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि, खासतौर पर सोशल मीडिया पर ध्यान रखें  और व्हाट्सएप ग्रुप आदि में किसी भी प्रकार की कोई आपत्तिजनक टिप्पणी ना डालें, जो इस प्रकार की टिप्पणी डालेगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई तो होगी, साथ ही साथ ग्रुप एडमिन की भी जिम्मेदारी बनती है कि वह तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दें, अन्यथा उसके खिलाफ भी षड्यंत्र रचना के तहत कार्यवाही की जाएगी।

वहीं लघु सचिवालय में पहुंचे सभी धर्मों के संगठनों के प्रतिनिधियों ने प्रशासन को आश्वासन दिया है कि वह समाज में शांति बनाए रखने का काम करेंगे। वह अपने शहर में किसी प्रकार का कोई दंगा फसाद नहीं होने देंगे। यहां सभी धर्म एक साथ मिलकर रहते हैं आगे भी इस प्रकार की शांति के लिए वह काम करेंगे।

वहीं पानीपत उपायुक्त सुमेधा कटारिया ने साफ तौर पर कहा है कि माननीय न्यायालय के निर्देश पर किसी भी खुशी के तौर पर आयोजन करना डीजे आदि भी बजाकर खुशी जाहिर करने पर पूर्ण रूप से बैन रहेगा। किसी भी धर्म या जाति के पक्ष में फैसला आने पर खुशी जताना और दुख जताना माहौल को खराब कर सकता है। इसलिए सभी धर्म एक दूसरे की भावनाओं के साथ ना खेलें। पानीपत औद्योगिक नगरी में सभी धर्म एक साथ मिलकर सभी त्योहारों को मनाते हैं इसीलिए उपायुक्त ने पानीपत नगर वासियों से अपील की है कि भाईचारा बनाए रखें।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here