सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में 12 नवंबर को होगा सत्संग, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

0
34

हरियाणा न्यूज: सिरसा में स्थित डेरा सच्चा सौदा में 12 नवंबर को होने वाले सत्संग को लेकर आज डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपासना इंसा और वाईस चेयरपर्सन शोभा इंसा ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की। एस पी ने कार्यक्रम को लेकर चर्चा की। मुलाकात के बाद विपासना मीडिया के सवालों से बचती नज़र आयी। गौरतलब है की 12 नवंबर को सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में डेरा के प्रथम गुरु शाह मस्ताना जी महाराज के अवतार दिवस पर कार्यक्रम होना है।

मीडिया से बातचीत करते हुए एस पी विजय प्रताप ने बताया कि, पुलिस प्रशासन ने भी आयोजन को लेकर लिए पुख्ता प्रबंध किये गए है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा को लेकर फतेहाबाद से एक अतिरिक्त कंपनी मंगवाई गई है। इस कंपनी में दस महिला पुलिस, 20 यातायात पुलिस और 70 सामान्य ड्यूटी के लिए पुलिस कर्मचारी शामिल होंगे।

एस पी ने कहा कि डेरा प्रबंधक कमेटी को निर्देश दिए गए है कि इस आयोजन की वीडियोग्राफी होनी चाहिए। उन्होंने बताया की डेरे की मैनेजमेंट ने जानकारी दी है कि इस कार्यक्रम में 35 हजार डेरा श्रदालु शामिल हो सकते है। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम का आयोजन डेरा परिसर में ही होना चाहिए। ऐसे निर्देश डेरा की मैनेजमेन्ट को दिए गए है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here