तोशाम लूटपाट मामले में एक गिरफ्तार, सरेआम बैंक से लाखों रुपये उड़ा ले गए थे बदमाश

0
102

हरियाणा न्यूज: तोशाम में 7 नवंबर को केनरा बैंक में हुई लूट के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और दो अन्य की तलाश जारी है। उक्त जानकारी तोशाम के एएसपी वरुण सिंगला ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने 60 घंटे के अंदर ही यह कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि शाखा प्रबंधक, केनरा बैंक तोशाम द्वारा दिनांक 7 नवंबर को इस आशय का एक अभियोग पंजीबद्ध करवाया गया था कि उस दिन दोपहर के समय नकाबपोश नौजवान लड़कों ने हाथ मे हथियार लिए  बैंक में प्रवेश किया और वहां उपस्थित कर्मचारियों और ग्राहकों को भयभीत करते हुए, 3.91 लाख रुपए लूट कर ले गए। शिकायत प्राप्त होने पर तोशाम थाने में अभियोग संख्या 521 दिनांक 07.11.19 धारा 392/34 भारतीय दंड संहिता और धारा 25 शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग पंजीबद्ध कर अनुसन्धान अमल में लाया गया।

वारदात की पुलिस नियंत्रण कक्ष से सूचना मिलने पर जिले के सभी अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान सीसीटीवी कैमरों की फुटेज का गम्भीरता से अवलोकन किया गया और आसपास के लोगों से पूछताछ की गई। विश्वसनीय सूत्रों ने भी इस मामले में महत्वपूर्ण सूचना उपलब्ध करवाई।

अनुसन्धान के दौरान ही पता चला कि वारदात में प्रयुक्त मोटरसाईकल सुनील वासी डाडम की थी। अनुसन्धान के दौरान यह भी सामने आया कि लूट की इस घटना को अंजाम देने में अनुज वासी डाडम, विक्की उर्फ मंगला पुत्र बलजीत वासी सरल और जगजीत उर्फ जग्गा वासी डाडम शामिल थे। वहीं आज दिनांक 10.11.19 को विक्की वासी सरल को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा सुनील वासी डाडम की संलिप्तता की जांच की जा रही है और दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु गम्भीरता से प्रयास किए जा रहे है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here