सांस लेने की समस्या के चलते सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर अस्पताल में भर्ती, हालत में हो रहा सुधार

0
123

हरियाणा न्यूज़: प्रख्यात सिंगर और सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर को सोमवार तड़के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि उन्होंने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि 28 सितंबर को 90 वर्ष की हुईं गायिका अब वापस घर लौट चुकी हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उनकी टीम ने बताया कि गायिका लता मंगेशकर को सीने में संक्रमण को लेकर मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उन्हें घर पर शिफ्ट कर दिया गया है और वह आराम कर रही हैं।

इससे पहले अस्पताल के एक सूत्र ने पीटीआई से कहा था, “उन्हें तड़के दो बजे अस्पताल लाया गया। उनकी हालत नाजुक है और वह आईसीयू में हैं।” केवल हिंदी भाषा में 1,000 से ज्यादा गीतों को अपनी आवाज देने वालीं मंगेशकर को 2001 में देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान, भारत रत्न से सम्मानित किया गया था।

रविवार को भारत की लेजेंडरी सिंगर लता मंगेशकर ने 80 के दशक की मशहूर अभिनत्री पद्मिनी कोल्हापुरी और फिल्म पानीपत की टीम को शुभकामनाएं दी थीं। बता दें कि फिल्म ‘पानीपत’ में पदि्मनी गोपिका बाई का रोल निभा रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें पदि्मनी की झलक दिखाई दी थी।

लता मंगेशकर ने पद्मिनी कोल्हापुरी को लेकर अपने ट्वीट में लिखा, ‘नमस्कार । मेरी भांजी पद्मिनी कोल्हापुरी एक बहुत अच्छी कलाकार है। अब वो पानीपत फिल्म में गोपिका बाई का किरदार निभा रही हैं। मैं पद्मिनी को आशीर्वाद देती हूं। साथ ही आशुतोष और उनकी टीम को शुभकामनाएं देती हूं।’ इस ट्वीट के साथ लता ने पद्मिनी का लुक भी शेयर किया। दरअसल, पद्मिनी लगभग छह साल बाद के ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here