गुरुग्राम में परीक्षा देने पहुंची महिला के साथ चचेरे भाई ने किया जबरन दुष्कर्म

0
255

हरियाणा न्यूज़: साइबर सिटी के नाम से मशहूर हरियाणा के गुरुग्राम से एक शर्मनाक खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, परीक्षा देने यहां आई एक 24 साल की महिला के साथ उसके चचेरे भाई ने एक होटल में कथित तौर पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। महिला ने पुलिस शिकायत में चचेरे भाई पर यह आरोप लगाई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को कहा कि यह घटना 22 सितंबर को घटी थी, लेकिन पुलिस को इस बारे में शनिवार को तब पता चला, जब महेंद्रगढ़ की निवासी पीड़िता ने अपने स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। बाद रविवार को गुरुग्राम पुलिस को सूचना दी गई।

गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा, “महेंद्रगढ़ में अन्य धाराओं के साथ दर्ज जीरो एफआईआर के बाद इसे रविवार को गुरुग्राम में महिला पुलिस थाने को हस्तांतरित किया गया। जांच प्रारंभिक चरण में है और पीड़िता का बयान दर्ज किया गया है।”

प्रवक्ता ने कहा, “पीड़िता ने कहा कि वह अपने गृह स्थानन गुरुग्राम एक परीक्षा में शामिल होने आई थी। परीक्षा केंद्र पर उसकी मुलाकात उसके एक दूर के चचेरे भाई से हुई, जिसने उसे उसके साथ शहर के बस स्टैंड के पास एक होटल में ठहरने के लिए कहा।”

बोकन ने कहा, “रात के दौरान वह सो रही थी, तभी आरोपी ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। उसके बाद उसने उसे धमकी दी कि यदि घटना के बारे में उसने किसी को बताया तो उसे परिणाम भुगतने होंगे।”

बोकन ने कहा, “चूंकि परीक्षा एक दिन बाद थी, लिहाजा पीड़िता ने आपबीती के बारे में परिवार को नहीं बताया। उसने परीक्षा दी और अपने घर लौटी। कुछ दिन बाद उसने अपने परिवार के सदस्यों को घटना की जानकारी दी।” उन्होंने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here