सोमवार के दिन इन राशिवालों पर बरसेगी भोले शंकर की कृपा, ये खास उपाय बनाएंगे दिन को बेहतर

0
24

मेष

घर परिवार के साथ मिलकर घरेलू कार्यों के साथ बाहर के कामकाज में भी सहयोग की भावना प्रबल हो सकती है। कामकाज की दृष्टि से अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है।

वृष

पुरानी टेंशन खत्म हो जाएगी. खुद पर ध्यान देंगे। नए कपड़े खरीद सकते हैं। आपकी सक्रियता का स्तर बढ़ सकता है। समाज व परिवार दोनों क्षेत्रों के कामकाज पूरे हो सकते हैं।

मिथुन

परिवार में चहल-पहल देखने को मिलेगी। ऐसे में घर परिवार में संबंध अच्छा होने से हर तरह से आपको सुख सुविधा मान सम्मान प्राप्त होने की संभावना बनेगी।

कर्क

अचानक धन लाभ हो सकता है। रुका हुआ पैसा मिलने के योग हैं। पैसों के मामले सुलझ सकते हैं। दोस्त आपको समस्याओं से बाहर निकलने में मदद करेंगे।

सिंह

परिवार में स्थितियां अच्छी हैं इसलिए आपको परिवार की तरफ से सुकून मिलेगा और आपके कामकाज के क्षेत्र में भी अच्छी सफलता प्राप्त होगी।

कन्या

वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में संयमित रहें। किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है। स्वाथ्‍य का ध्यान रखें।

तुला

क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी के स्वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। माता से मतभेद बढ़ सकते हैं।

वृश्चिक

मन अशान्त रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। खर्चों की अधिकता रहेगी। परिश्रम अधिक रहेगा।

धनु

संतान की पढ़ाई लिखाई उनके क्रियाकलापों से लाभ प्राप्त हो सकता है तथा माता-पिता से संबंध अच्छे होंगे। घर परिवार में मांगलिक कार्य संपन्न होने की संभावना है।

मकर

आज आप मजबूती और धैर्य से काम लेंगे। दिनभर पैसों के बारे में ही सोचते रहेंगे। भूमि और प्रॉपर्टी के कामों से भी धन लाभ होने के योग बन रहे हैं।

कुंभ

मानसिक शान्ति रहेगी। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे।

मीन

अचानक किसी कार्य में सफलता प्राप्त होने की संभावना बन रही है। घर परिवार में सबके साथ तालमेल बेहतर हो सकता है तथा कामकाज को लेकर स्थिति अच्छी हो सकती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here