मंत्रिमंडल का गठन ना होने पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने BJP-JJP सरकार को घेरा

0
210
#RandeepSurjewala

हरियाणा न्यूज: हरियाणा में लगातार बिगड़ती शासन व्यवस्था और कानून व्यवस्था को लेकर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि प्रदेश में चुनाव परिणाम आये हुए 20 दिन बीत चुके हैं। लेकिन बीजेपी-जेजेपी दल शासन व्यवस्था पर ध्यान न देकर मंत्रियों के विभागों के बंटवारे में उलझे हैं और उन्हें जनता की दुःख-तकलीफ से कोई सरोकार नहीं है।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि 24 अक्टूबर को चुनाव परिणाम आने के बाद से प्रदेश में किसी विभाग का कोई मंत्री न होने से पूरी तरह से स्थिति बिगड़ी है, जनता के काम अटके पड़े हैं और उनकी कोई सुनने वाला है। क्योंकि अधिकारी भी अनिश्चितता के इस दौर में दैनिक कार्यों में भी कोई रुचि नहीं ले रहे हैं। हैरान करने की बात है कि बीजेपी-जेजेपी की प्रदेश सरकार ने कुल 60 महीनों में से लगभग एक महीना केवल मंत्रियों के चयन, विभागों के बंटवारे में ही बिता दिया है।

कानून व्यवस्था पर निशाना साधते हुए सुरजेवाला ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से तहस-नहस हो चुकी है। हर रोज हत्या, अपहरण और अपराधों की खबर शांत हरियाणा की छवि को धूमिल कर रही है। प्रदेश सरकार के विभागों में ना कोई मुखिया है, ना ही कोई जिम्मेदारी है। ऐसे में शासन व्यवस्था पूरी तरह से भंग हो चुकी है। जनता के दो तथाकथित रहनुमा अपने-अपने राजनीतिक हित साधने में लगे हुए हैं, लगता है उन्हें ना राज्य की चिंता ना ही क़ानून की रक्षा की चिंता। सवाल यह है की सत्ता और कुर्सी के आगे हरियाणा का हित कहां है?

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here