एक्शन मोड में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, रोहतक में परीक्षा केंद्रों का किया औचक दौरा

0
51

हरियाणा न्यूज: गृह मंत्री अनिल विज के बाद अब प्रदेश के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला भी एक्शन मोड़ में नजर आ रहे हैं। उप मुख्यमंत्री बनने के बाद दुष्यंत चौटाला पहली बार रोहतक पहुंचे और उन्होंने पात्रता परीक्षा केंद्रों का जायजा लेते हुए कहा कि गृह जिले में परीक्षा करवाने के सरकार के फैसले से विद्यार्थियों को काफी फायदा हुआ है। उन्होंने कहा कि अब ना जाम लग रहे हैं और ना ही परीक्षार्थियों को बस में धक्के खाने पड़ रहे हैं। वहीं दुष्यंत चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे गठबंधन की चिंता ना करें वह अपने बारे में सोचे।

आपको बता दें कि इससे पहले कल अचानक प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज पानीपत के पुलिस स्टेशन में पहुंचे थे और उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लेकर कई पुलिस कर्मचारियों को सस्पेंड करने का ऐलान कर दिया था। आज दूसरे ही दिन प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला रोहतक पहुंचे और उन्होंने पात्रता परीक्षा केंद्र का जायजा लिया। वह परीक्षा केंद्र की व्यवस्थाओं से संतुष्ट नजर आए।

इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी पार्टी ने हमेशा इस तरह की परीक्षाएं गृह जिले में करवाने की आवाज उठाई है। आज वे सरकार का हिस्सा है और सरकार ने गृह जिले में परीक्षा करवाने का जो फैसला लिया है उससे परीक्षार्थियों को काफी लाभ पहुंचा है। उन्होंने कहा कि अब ना तो परीक्षार्थियों को बस में धक्के खाने पड़ रहे हैं और ना ही कहीं पर जाम की स्थिति दिखाई दे रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here