महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ सड़कों पर उतरी कांग्रेस, कुमारी सैलजा की अगुवाई में किया प्रदर्शन

0
72

हरियाणा न्यूज: प्रदेश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, बेहाल अर्थव्यवस्था, के खिलाफ अब कांग्रेस सड़कों पर उतर गई है। रविवार को कांग्रेस जिला इकाई ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। जिसमें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा भी पहुंची। अपने कार्यकर्ताओं के साथ कुमारी सैलजा बीजेपी को घेरती नजर आई। इस दौरान कुमारी सैलजा ने कहा कि बीजेपी के कारण किसानों का बुरा हाल है क्योंकि कोई अनाज नहीं खरीद रहा है। उन्होंने कहा कि महंगाई चरम सीमा पर पहुंच रही है लेकिन भारतीय जनता पार्टी अपनी सरकार को संभालने में लगी है।

गुरुग्राम के कमान सराय कांग्रेस कार्यालय में पहुंची कुमारी सैलजा ने सड़कों पर उतरने से पहले एक मीटिंग भी की थी। इस मीटिंग में सैलजा ने अपने कार्यकर्ताओं को मजबूत करने की सलाह दी तो वहीं गुरुग्राम की सड़कों पर बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

कुमारी सैलजा ने आगे कहा कि बीजेपी का 75 पार का सपना जनता ने तोड़ दिया। जनता बीजेपी से पहले भी नाराज थी और आज भी नाराज है। इन्ही कारणों से बीजेपी को बहुमत नहीं मिला। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में इंड्रस्ट्री के हालात खस्ता है जिससे लोग बेरोजगार हो रहे हैं। आपको बता दे की महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस पूरे प्रदेश में बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल रही। तो वहीं बीजेपी जेजेपी गठबंधन पर भी हमला बोल रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here