डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बोले- पूर्व सीएम हुड्डा को जनता ने सिखाया सबक

0
85

हरियाणा न्यूज: प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आज सोनीपत में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे जहां उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर हमला बोला। वहीं, उन्होंने घोषणा पत्र में किए वादों को लेकर भी अपनी बात सामने रखी। उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा किए गए दोनों पार्टियों द्वारा दिए गए चुनावी घोषणा पत्र के सभी वायदों को तय समय पर पूरा किया जाएगा। वहीं, दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश की पहली कैबिनेट बैठक होने वाली है।

जिसमें प्रदेश विकास को लेकर सभी मुद्दों पर विचार-विमर्श होगा और प्रदेश को आगे बढ़ाने के लिए जो भी फैसले होंगे लिए जाएंगे। इसके अलावा पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोगों ने उन्हें मजबूती के साथ विपक्ष में बैठाया है। उन्हें चाहिए कि सरकार द्वारा किए गए किसी भी गलत कार्य को वह जोर-शोर से उठाएं।

उन्होंने कहा कि यदि हमारे से भी कोई गलती होती है तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा उसे सुधारने का काम कर सकते हैं। लेकिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा ड्राइंग रूम के अंदर बैठकर बयान बाजी की राजनीति करते हैं। उन्होंने कहा कि जनता ने एक बार उन्हें सबक सिखाया है आगे भी जनता उन्हें सबक सिखाने का काम करेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here