रणजीत चौटाला ने किया दावा, कहा- एक महीने में सुधार देंगे प्रदेश की बिजली व्यवस्था

0
190

हरियाणा न्यूज: हरियाणा सरकार में बिजली मंत्री रणजीत चौटाला आज बहादुरगढ़ की एचएल सिटी में अपने परिचित राकेश जून यहां पहुंचे। एचएल सिटी पहुंचने पर रणजीत का जोरदार स्वागत भी किया गया। यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए रणजीत चौटाला ने कहा कि किसानों को बिजली की समस्या नहीं आने दी जाएगी। रणजीत चौटाला ने दावा किया कि वो एक महीने में पद्रेश की बिजली व्यवस्था को सुधार देंगे। उनका कहना है कि वो भले ही नरम और शालीन स्वभाव के हो लेकिन जो अधिकारी सही से काम नहीं करेगा वो उस अधिकारी को चलने नहीं देंगे।

उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि अगर कहीं 10 घंटे बिजली आती है तो अब वहां 13 घंटे बिजली की सप्लाई दी जायेगी। रणजीत सिंह ने ये भी कहा कि अगर लाइन फॉल्ट के कारण किसी दिन बिजली सप्लाई बाधित होती है तो अगले दिन उस क्षेत्र में बिजली सप्लाई का समय बढ़ाकर पिछले दिन की सप्लाई को कंपन सेट किया जाएगा।

रणजीत चौटाला ने आगे कहा कि वो 19 नवंबर को चंडीगढ़ में सभी अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे जिसमें अधिकारियों के साथ बिजली को लेकर लोगों की समस्याओं पर न केवल चर्चा होगी बल्कि उनके समाधान के आदेश अधिकारियों को तुरेंत दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि लाइन लोस जैसे शब्द को ही वो खत्म कर देंगे और लोगों की बिजली मीटर तेज चलने की समस्या का समाधान भी किया जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here