ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट पर पटाखे बजा रहे मजनुओं पर कसा शिकंजा, काटा 45 हजार का चालान

0
44

हरियाणा न्यूज: फतेहाबाद में ट्रैफिक पुलिस की ओर से बुलेट पर पटाखे बजा रहे मजनुओं पर शिकंजा कसा गया है। ट्रैफिक पुलिस ने फतेहाबाद के एमएम कॉलेज रोड पर पपीहा पार्क के पास दो बुलेट मोटरसाइकिल का 45 हजार रुपए का चालान किया है। पुलिस ने इन दोनों बुलेट मोटरसाइकिलों को इंपाउंड कर लिया है। जिन बुलेट मोटरसाइकिल को इंपाउंड किया गया है उनकी नंबर प्लेट पर इंडियन आर्मी के नाम का भी गलत इस्तेमाल हो रहा था।

बुलेट मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट पर इंडियन आर्मी छपा हुआ है। ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि यह लोग चालान से बचने के लिए अपनी नंबर प्लेट पर इंडियन आर्मी लिखवाकर घूम रहे थे। जो युवक मोटरसाइकिल चलाते पकड़े गए हैं उनका आर्मी से कोई भी लेना देना नहीं है।

इस मामले में ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर हेतराम ने बताया कि पुलिस के द्वारा दो बुलेट मोटरसाइकिल को काबू किया गया है। बुलेट के मालिकों के द्वारा मोटरसाइकिल पर स्पेशल साइलेंसर लगवाया गया था ताकि पटाखे बजाए जा सके। पुलिस ने दोनों बुलेट मोटरसाइकिल इंपाउंड कर दी हैं और 45 हजार रूपये का चालान किया है। उन्होंने कहा कि ट्रैफिक पुलिस का यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here