Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और आसीम में हुई जबरदस्त लड़ाई, हाथापाई कर की सारी हदें पार

0
54
#BiggBoss13

Colors TV का सबसे एंटरटेनिंग शो Bigg Boss 13 लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। टॉप मोस्ट टीआरपी में ना होने के बावजूद भी बिग बॉस का घर चर्चाओं में बना हुआ है। घर में सबसे दिलचस्प है घरवालों की तकरार.. जो इस सीजन में काफी देखने को मिल रही है। हैरानी की बात यह है कि सलमान और बिग बॉस से फटकार के बाद भी घर के सदस्य नहीं मान रहे है।

बिग बॉस के घर में हर रोज रिश्ते बदलते हैं। कल के एपिसोड में असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच घमासान देखने को मिला। वजह रही संतरा और सेब छीलने की।

दरअसल, बिग बॉस ने एक टास्क दिया जिसमें शहनाज का स्वयंवर होना था। माता-पिता के रूप में बिग बॉस ने हिन्दुस्तानी भाऊ और रश्मि देसाई को चुना था। इसी बीच जब पारस और सिद्धार्थ शुक्ला की टीम शहनाज को शादी के लिए मना रहे थे तो शहनाज ने फल खाने की इच्छा जताई। इस पर असीम रसोई में गए और सेब काटने लगे। पीछे से सिद्धार्थ आए और उन्होंने कहा कि शहनाज को संतरा खाना है। इसी पर दोनों में जबरदस्त लड़ाई हुई।

झगड़ा इतना बड़ गया कि बात हाथापाई तक पहुंच गई। जिसे बिग बॉस ने रोका और दोनों को अपने आप पर संयम बनाए रखने की सलाह दी। घर वालों ने भी इस लड़ाई में दोनों का बीच-बचाव किया। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज गेम पलटते हैं और अपना-अपना अलग ग्रुप बनाकर बिग बॉस के खेल को आगे बढ़ाते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here